Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सांसद सनी देओल के क्षेत्र में अकाली दल के नेता को गोली मारी, दोनों पैर काटकर किया बुरा हश्र

गुरदासपुर में अकाली दल के नेता की सुबह हत्या कर दी गई है। अकाली दल के नेता के शरीर में दर्जन से अधिक गोलियां मारी गई हैं। इसके अलावा दोनों पैर काट कर शव क्षत-विक्षत कर दिया है।

सांसद सनी देओल के क्षेत्र में अकाली दल के नेता को गोली मारी, दोनों पैर काटकर किया बुरा हश्रगुरदासपुर सांसद सन्नी देओल के लोकसभा क्षेत्र में अकाली दल के नेता की हत्या (फाइल)

गुरदासपुर सांसद सन्नी देओल के क्षेत्र में अकाली दल के नेता को गोली से भून दिया गया है। गोली मारने से पहले अकाली दल के नेता के दोनों पैर काटे गए। इसके अलावा पीठ पर चाकू-फरसे से वार कर घायल किया गया है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है।

गुरदासपुर स्थित गांव ढिलवां निवासी अकाली दल के नेता दलबीर सिंह की हत्या की गई है। दो बार सरपंच रह चुके दलबीर सिंह की हत्या पड़ोसियों ने पुरानी रंजिश के चलते की है। जानकारी के मुताबिक पार्टी की गुरदासपुर इकाई के उपाध्यक्ष दलबीर सिंह सुबह के वक्त घूमने निकले। इसी दौरान दलबीर सिंह के ऊपर जमीन विवाद में कई लोगों ने हमला किया। तलवार-फरसे से पहले घायल किया गया। इसके बाद दर्जनों गोलियां उनके शरीर में दागी गई हैं। आरोपी यहां तक ही नहीं रूके अंतिम वक्त में दलबीर सिंह के दोनों पैर भी काट दिए गए हैं।

पुलिस ने शुरू की जांच

गुरदासपुर स्थित बटाला की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस फिलहाल हत्या की वजह जमीनी विवाद को मानकर चल रही है। इसके अलावा आरोपियों के पकड़े जाने तक कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा। इसमें कई और लोग भी शामिल है। जिनकी भूमिका की जांच की जा रही है।

Next Story
Top