Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बच्चों के मामूली झगड़े ने ले लिया हिंसक रूप, एक महिला की हुई मौत

स्कूलों में आए दिन बच्चों के बीच मामूली झगड़े होते रहते हैं। लेकिन पंजाब में बच्चों के झगड़ों ने हिंसक रूप ले लिया। जिसके दौरान एक महिला की मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हो गए हैं।

बच्चों के मामूली झगड़े ने ले लिया हिंसक रूप, एक महिला की हुई मौत
X
बच्चों के मामूली झगड़े ने ले लिया हिंसक रूप, एक महिला की हुई मौत

गुरदासपुर में बच्चों के मामूली झगड़े ने हिंसक रूप ले लिया। जिसके बाद दो पक्षों में ऐसी लड़ाई हुई कि गोलियां तक चल गई। इसी क्रम में एक महिला की मौत ने इस घटना को और ज्यादा पेचीदा बना दिया। रिपोर्ट के अनुसार, इस हिंसक लड़ाई में चार लोग घायल भी हो गए हैं।

ये है मामला

स्कूल में आए दिन बच्चों में झगड़े होते रहते हैं। लेकिन ये मामूली झगड़े इतना हिंसक रूप ले लेंगे। इस बात का किसी को अंदाजा नहीं था। बता दें कि स्कूल में ही 11वीं कक्षा के बच्चों के बीच मामूली झगड़ा हुआ था। लेकिन बच्चों के इस झगड़े ने एक महिला की जान ले ली।

मंगलवार की रात को दूसरे पक्ष के बच्चे अपने दोस्तों के साथ घर में घुस गए। जिसके बाद उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में जसबीर कौर नाम की महिला की मौत हो गई। साथ ही घर के मालिक निरंजन सिंह के साथ साथ चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस कर रही जांच

पंजाब पुलिस ने बताया कि लगभग 15 लोगों ने 315 बोर गोलियां चलाई है। जिसके दौरान एक महिला की मौत भी हो गई है। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि उन आरोपियों को पकड़कर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Next Story