Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बरनाला में एक युवक को बंधक बनाकर तीन दिनों तक पीटा, हालत गंभीर

जीवन नाम के लड़के की दोस्ती उसी के शहर की एक लड़की से हो गई थी। जिससे वो अक्सर मिलने जाया करता था। तीन दिनों पहले भी वो उससे मिलने गया था जब उस लड़की के परिवार के 8-10 लोगों ने उसे पकड़ लिया।

चाकू की नोंक पर फोटोग्राफर को कार में बनाया बंधकबरनाला में एक युवक को बंधक बनाकर तीन दिनों तक पीटा, हालत गंभीर

बरनाला में एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गई। वो अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। जब प्रेमिका के घरवालों ने उसे पकड़ लिया और तीन दिनों तक खूब मारा। जिससे युवक के शरीर पर कई चोट के निशान पड़ गए। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

क्या है पूरा मामला

जीवन नाम के उस लड़के की दोस्ती उसी के शहर की एक लड़की से हो गई थी। जिससे वो अक्सर मिलने जाया करता था। तीन दिनों पहले भी वो उससे मिलने गया था जब उस लड़की के परिवार के 8-10 लोगों ने उसे पकड़ लिया। फिर कमरे में बंद करके तीन दिनों तक मारते रहे और फिर पास के ही नहर में ले जाकर फेक दिया। उन लोगों ने युवक को तीन दिनों तक खाना-पानी भी नहीं दिया।

युवक के भाई ने पुलिस में लिखाया रिपोर्ट

जीवन के बड़े भाई गुरपाल सिंह का कहना है कि तीन दिनों तक उसका फोन बंद आ रहा था। लोगों से पूछताछ पर भी उसके बारे में कुछ पता नहीं लग सका। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। शुक्रवार को अचानक सूचना मिली कि युवक को बरनाला में बंदी बनाकर रखा गया है। लड़की के घर से गंभीर हालत में उसे लाकर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके शरीर के कई हिस्सों में मारपीट के निशान मिले हैं। जिसके बारे में एडवोकोट धीरज कुमार ने कहा है कि लड़की के घरवालों पर बंधक बनाने, मारपीट और जान से मारने की कोशिश करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया जा सकता है।

Next Story
Top