Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: लुधियाना के ACP अनिल कोहली की कोरोना से मौत, पत्नी भी है कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus: मृतक अनिल कोहली की वाइफ भी कोरोना संक्रमित है, लेकिन उनकी सेहत अब पहले से बेहतर बताई जा रही है। अनिल कोहली के साथ कार्यरत एक महिला सुब इंस्पेक्टर भी कोरोना संक्रमित है, वहीं मृत एसीपी का ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव है।

Coronavirus: लुधियाना के ACP अनिल कोहली की कोरोना से मौत, पत्नी भी है कोरोना पॉजिटिव
X

Coroanvirus: पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) के एसीपी अनिल कोहली (ACP Anil Kohli) की कोरोनावायरस के कारण मौत हो गई। अनिल कोहली की कोरोना रिपोर्ट 13 अप्रैल को पॉजिटिव (Coronavirus Report) आई थी, जिसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अनिल कोहली को अपोलो हॉस्पिटल से सतगुरु प्रताप सिंह हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया था। शनिवार को अनिल कोहली कोरोना से लड़ाई में हार गए और उनकी मौत हो गई। अनिल कोहली 52 वर्ष के थे और प्रदेश के लुधियाना जिले में बतौर एसीपी पोस्टेड थे।

अनिल कोहली की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि मृतक अनिल कोहली की वाइफ भी कोरोना संक्रमित है, लेकिन उनकी सेहत अब पहले से बेहतर बताई जा रही है। अनिल कोहली के साथ कार्यरत एक महिला सुब इंस्पेक्टर भी कोरोना संक्रमित है, वहीं मृत एसीपी का ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव है।

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा ये प्रदेश के लिए बहुत बड़ी क्षति

एसीपी अनिल कोहली की मौत पर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने दुख व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया- हमने शुक्रवार को गुरमैल सिंह को खो दिया था और आज एसीपी अनिल कोहली की मौत कोरोना के कारण हुई। कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में अपने कोरोना वारियर्स को खोना हमारे प्रदेश के लिए बहुत बड़ी क्षति है। मै इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं।

Next Story