Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बार डांसर प्रेमिका का सिरफिरे आशिक ने किया सिर कलम, इस बात से था खफा

सूरत में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी गर्लफेंड का सिर धड़ से अलग कर उसकी हत्या कर दी है।

बार डांसर प्रेमिका का सिरफिरे आशिक ने किया सिर कलम, इस बात से था खफा
X

सूरत में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी गर्लफेंड सिर धड़ से अलग कर उसकी हत्या कर दी। मृतका ज्योति उर्फ निशा बठिंडा की रहने वाली थी। सूरत पुलिस ने परिजनों को मंगलवार देर रात फोन कर बेटी के कत्ल की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन बुधवार सुबह शव लेने के लिए सूरत रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें- प्लेन को हवा में छोड़ मारपीट करने लगे पायलट कपल, इस बात पर हुई तू-तू मैं-मैं

क्या है मामला

पुलिस के मुताबिक, बठिंडा की चौंसर बस्ती व बाद में बल्ला राम नगर निवासी ज्योति पहले मॉडलिंग करती थी। ज्योति को एक्टिंग का शौक था। मुंबई में मॉडलिंग में नहीं चल पाने पर ज्योति बार डांसर का काम करने लगी।

यहीं 2 साल पहले उसकी मुलाकात 30 साल के शादीशुदा प्रीतेश पटेल से हुई। प्रीतेश सूरत के टिंबा गांव का रहने वाला है। इन दोनों के बीच कई मुलाकातों के बाद प्यार हो गया। इसके चलते ही प्रीतेश ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

बर्थ-डे के लिए बुलाया मुंबई

बीते दिनों प्रीतेश का जन्मदिन था। बर्थ-डे मनाने के लिए उसने ज्योति को बुलाया। ज्योति 26 दिसंबर को सूरत के लिए रवाना हुई। 27 दिसंबर को बर्थ-डे सेलिब्रेट करने के बाद दोनों मंबई के एक होटल में रूके।

बहस पर उतारा मौत के घाट

प्रीतेश मुंबई के होटल से 1 जनवरी को ज्योति को यह कहकर अपने गांव टिंबा ले आया कि वह उसे अपना घर व खेत दिखाना चाहता है। जिसके बाद ज्योति उसके साथ उसके गांव टिंबा चली गई। यहीं खेत में प्रीतेश से ज्योति की बहस हुई। जिसके बाद उसने ज्योति का सिर धड़ से अलग कर दिया।

यह भी पढ़ें- कानपुर के पॉश इलाके में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, 7 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार

किसी और से संबंध का था शक

पुलिस ने आरोपी प्रीतेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने प्रेमिका पर करीब 2 करोड़ रुपए खर्च किए थे। इसके बाद भी उसने उसे धोखा दिया और वह किसी और से प्रेम करने लगी। इसी बात से गुस्सा होकर प्रीतेश ने ज्योति को मौत के घाट उतार दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story