logo
Breaking

लोकसभा चुनाव रिजल्ट 2019 : गुरदासपुर में 'गदर', सनी देओल का डांस मीम हुआ वायरल

लोकसभा चुनाव रिजल्ट - 2019 lok sabha elections results 2019/ अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर से विपक्षी उम्मीदवार से काफी बढ़त बनाए हुए हैं।

लोकसभा चुनाव रिजल्ट 2019 : गुरदासपुर में

लोकसभा चुनाव रिजल्ट - 2019 lok sabha elections results 2019/ अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर से विपक्षी उम्मीदवार से काफी बढ़त बनाए हुए हैं। लोकसभा चुनाव के रुझानों के दौरान सनी देओल के मीम्स शेयर होने शुरू हो गए हैं। मीम्स में सनी देओल को जीत का जश्न मनाते दिखाया गया है।

सोशल मीडिया में शेयर किए गए एक मीम में सनी देओल जीत फिल्म के गाने यारा ओ यारा गाने पर करिश्मा कपूर के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। तो दूसरे मीम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सनी देओल की फिल्म के डायलॉग्स को जोड़ कर एक छोटा सा वीडियो तैयार कर शेयर किया गया है। एक मीम्स में सनी देओल की जीत का जश्न दिखाया गया है कुछ मीम्स सनी देओल के हैंडपंप लेकर चुनाव करने की तस्वीरों को शेयर किया गया है।

रुझानों के देखते हुए सनी देओल ने मीडिया से बातीच करते हुए कहा कि मैं खुश हूं, बहुत खुश हूं। मुझे बहुत खुशी है कि मोदी जी जीत रहे हैं। मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी जीत हो रही है। अब बस मेरा एक ही उद्देश्य है कि मुझे जो जीत मिली है, उसके बदले में काम करूं। बता दें कि सनी देओल के चुनाव प्रचार में हैंडपंप्स का इस्तेमाल गदर फिल्म के हैंडपंप उखाड़ वाले सीन के तर्ज पर किया गया। जैसा की आप जानते हैं कि सनी देओल ने पहली बार चुनाव लड़ा है।



सनी देओल से पहले गुरदासपुर की सीट पर दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना सांसद थे। लेकिन उनके निधन के बाद उपचुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी से ये सीट छीन ली. वैसे इस सीट पर विनोद खन्ना की पत्नी ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। लेकिन बीजेपी ने सनी देओल को टिकट दे दिया।

Loading...
Share it
Top