Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Punjab : पति के बचाव में उतरीं नवजोत कौर, कहा- भटिंडा में सिद्धू के प्रचार से कम अंतर से हारी कांग्रेस

नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयानों के चलते हमेशा विवादों में रहते हैं। चुनाव प्रचार के दौरान उनके द्वारा दिए गए बयानों से पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह बेहद खफा हैं और वे इसकी शिकायत पार्टी के आलाकमान से करने पहुंचे। इसी बीच सिद्धू का बचाव करने उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने पलटवार करते हुए बठिंडा प्रत्याशी राजा वंड़िंग की हार पर बड़ा बयान दिया है।

Punjab : पति के बचाव में उतरीं नवजोत कौर, कहा- भटिंडा में सिद्धू के प्रचार से कम अंतर से हारी कांग्रेस

नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयानों के चलते हमेशा विवादों में रहते हैं। चुनाव प्रचार के दौरान उनके द्वारा दिए गए बयानों से पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह बेहद खफा हैं और वे इसकी शिकायत पार्टी के आलाकमान से करने की बात भी कहें हैं जिससे पंजाब कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है। इसी बीच सिद्धू का बचाव करने उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने पलटवार करते हुए बठिंडा प्रत्याशी राजा वंड़िंग की हार पर बड़ा बयान दिया है।

पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिद्धू के बठिंडा में प्रचार के दौरान कांग्रेस और शिअद के बीच चल रहे 'फ्रेंडली मैच' पर अब कांग्रेस में सिद्धू का जबरदस्त विरोध हो रहा है। सिद्धू की पत्नी डॉ. कौर ने कहा कि पार्टी में रहकर शिअद को मदद करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। पार्टी को ऐसे नेता बहुत नुकसान पहु्ंचा रहे हैं। उन्होंने बिना नाम लिए यह भी कहा कि कांग्रेस में सब आपस में मिले हुए हैं।

सिद्धू की पत्नी ने कहा कि उन्हें यह समझ में नहीं आया कि इसमें नवजोत सिंह सिद्धू ने क्या गलत कह दिया था। पत्रकारों से उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के उम्मीदवार भटिंडा से हार रहे थे इस बात की जानकारी पार्टी के आलाकमान व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को थी। कांग्रेस के आलाकमान के बाद ही नवजोत सिंह सिद्धू भटिंडा प्रचार करने गए थे। बताया जा रहा है कि सिद्धू द्वारा राजा वड़िंग के पक्ष में किए गए चुनाव प्रचार के बाद ही कांग्रेस कम मतों से हारी।

वहीं पंजाब के वनमंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने कहा कि सिद्धू ने कैप्टन पर जो आरोप लगाए थे वे गलत थे। सिद्धू अगर मिलीभगत के आरोप न लगाते तो बठिंडा और गुरदासपुर का रिजल्ट कुछ और होता। कैबिनेट मंत्री धर्मसोत को जवाब देते हुए सिद्धू की पत्नी डॉ. कौर ने कहा कि नाभा की पूरी कांग्रेस पीडीए कैंडिडेट डॉ. धरमवीर गांधी को समर्थन करने की तैयारी में थी। नाभा में धर्मसोत की इंटरफेयरेंस से पार्टी के सभी कार्यकर्ता दुखी हैं।

Share it
Top