Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019 : सनी देओल की पहली पसंद होंगे युवा, ये होगी पहली प्राथमिकता

अभिनेता ने कहा कि हमारा पंजाब से नाता है और खेती हमारे खून में है। मैं उनके सभी मुद्दों को समझना चाहता हूं और उनके कल्याण के लिए हर संभव कदम उठाना चाहता हूं।

लोकसभा चुनाव 2019 : सनी देओल की पहली पसंद होंगे युवा,  ये होगी पहली प्राथमिकता

अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल ने गुरुवार को कहा कि युवाओं के लिए रोजगार के अवसर उत्पन्न करना उनकी प्राथमिकता होगी। सनी देओल गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं। अभिनेता ने इस बात पर जोर दिया कि वह गुरदासपुर लोगों के लिए काम करने आए हैं और मुम्बई लौटने का उनका कोई इरादा नहीं हैं।

सनी देओल उर्फ अजय सिंह देओल ने अभिनेता एवं गुरदासपुर से पूर्व भाजपा सांसद विनोद खन्ना के कार्यकाल की सराहना भी की। उन्होंने कहा कि वह इस सीमावर्ती सीट पर लोगों के वोट हासिल कर खन्ना के काम को आगे ले बढ़ाएंगे। सनी देओल ने पहली बार मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण हमारे युवा हैं। मैं उनके लिए रोजगार के अवसर उत्पन्न करना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि वह किसानों के कल्याण के लिए काम करना चाहते हैं। अभिनेता ने कहा कि हमारा पंजाब से नाता है और खेती हमारे खून में है। मैं उनके सभी मुद्दों को समझना चाहता हूं और उनके कल्याण के लिए हर संभव कदम उठाना चाहता हूं। कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ ने बुधवार को देओल पर पंजाब के मुद्दों की कोई समझ ना होने का आरोप लगाया था और उनसे गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र पर अपना दृष्टिकोण साझा करने को कहा था।

जाखड़ ने कहा था कि राजनीति एक गंभीर काम है, कोई 'टाइम पास' नहीं। भाजपा के दिवंगत सांसद विनोद खन्ना के कार्यों की सराहना करते हुए देओल ने कहा कि विनोद जी ने यहां 20 साल तक काम किया है और उन्होंने यहां बहुत काम किया है। उनके बाद मुझे यहां काम करने का मौका मिला है। मैं उसी तरह काम करना चाहता हूं जैसे खन्ना ने किया था।

उन्होंने आगे कहा कि मेरा यहां के लोगों से नाता है और मैं कभी उनको निराश नहीं करूंगा। मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा। विनोद खन्ना ने 1998 में गुरदासपर सीट पर जीत हासिल की थी और 2017 में उनके निधन तक वह इस पर काबिज रहे। चुनाव के बाद मुम्बई चले जाने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि मैं यहां वापस जाने के लिए नहीं आया हूं।

कांग्रेस के सुनील जाखड़ अभी गुरुदासपुर से सांसद हैं, जिन्होंने 2017 उपचुनाव में जीत हासिल की थी। 2017 अप्रैल में विनोद खन्ना के निधन के बाद यहां चुनाव कराना आवश्यक हो गया था। गुरदासपुर सीट पर सातवें चरण में 19 मई को मतदान होगा।

Share it
Top