Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रियंका के बाद किरण खेर ने बच्चों से लगवाए नारे, EC ने 24 घंटों के अंदर मांगा जवाब

भाजपा प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद किरण खेर बच्चों से नारे लगवाने के मामले में फंस गई हैं। चंडीगढ़ के नोडल अधिकारी ने किरण खेर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

प्रियंका के बाद किरण खेर ने बच्चों से लगवाए नारे, EC ने 24 घंटों के अंदर मांगा जवाब
X

भाजपा प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद किरण खेर बच्चों से नारे लगवाने के मामले में फंस गई हैं। चंडीगढ़ के नोडल अधिकारी ने किरण खेर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें बच्चों को 'वोट फॉर किरन खेर' और 'अबकी बार मोदी सरकार' जैसे नारों के जरिए प्रचार के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। प्रशासन ने 24 घंटे के भीतर जवाब देने की मांग की है।

किरण खेर ने मांगी माफी...

हालांकि किरण खेर ने इस मामले को लेकर माफी मांग लीं हैं। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ वह गलत था, बच्चों का इस्तेमाल किया गया। किसी ने इसे हमारे पास भेजा, मेरी टीम ने इसे साझा किया और बाद में इसे हटा दिया, बहुत खेद है कि ऐसा हुआ, ऐसा नहीं होना चाहिए था।

दरअसल, किरण खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो अपलोड किया था। जिसमें वार्ड पार्षद महेश इंद्र सिद्धू भी बच्चों के साथ हैं। वीडियो में बच्चे से 'वोट फॉर किरण खेर', 'अबकी बार मोदी सरकार' बोल रहे हैं। खेर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि अभी सुबह-सुबह महेश इंद्र ने ये वीडियो भेजा। चंडीगढ़ के बच्चे-बच्चे को पता है 'आएगा तो मोदी ही'।

नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड एक्ट द्वारा भी एक नोटिस जारी किया गया है जिसमें यह लिखा है कि इस बात को सुनिश्चित किया जाएगा की कोई भी अधिकारी और राजनीतिक दल किसी भी बच्चे को किसी तरह की चुनावी गतिविधि में शामिल न करे।

इस मामले को लेकर चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि बीजेपी बौखला गई है। भाजपा के कार्यकर्ता अब चुनाव प्रचार नहीं कर रहे हैं इस कारण वे बच्चों से चुनाव प्रचार करवा रहे हैं। यह चुनाव के नियमों का उल्लंघन है। वहीं भाजपा पार्षद व पूर्व मेयर राज बाला मलिक का कहना है कि पूरे राज्य में पीएम मोदी व भाजपा की लहर है। सभी को पता है कि एक बार फिर से भाजपा सत्ता में आ रही है। कांग्रेस फिजूल का इस मामले पर बयानबाजी कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story