Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

माफी पर भड़के सिद्धू, कहा- केजरीवाल ने पंजाब में ''आप का कत्ल कर दिया''

केजरीवाल के माफी मांग ने पर सिद्धू ने कहा कि जब आप के नेता ने ही घुटने टेक कर माफी मांग ली तो अब आप में दो फाड़ हो गई है।

माफी पर भड़के सिद्धू, कहा- केजरीवाल ने पंजाब में

एक मानहानि के केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी का कत्ल कर दिया है। इससे पहले अरविन्द केजरीवाल ने शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से लिखित में माफी मांगी थी।

केजरीवाल के माफी मांग ने पर सिद्धू ने कहा कि जब आप के नेता ने ही घुटने टेक कर माफी मांग ली तो अब आप में दो फाड़ हो गई है। उन्होंने कहा कि जब केजरीवाल ही पीछे हट गए तो अब आप के दुसरे नेता कैसे ड्रग माफियाओं के खिलाफ बोलेंगे।

इसे भी पढ़ें- पंजाब आम आदमी पार्टी अध्यक्ष भगवंत मान ने दिया इस्तीफा, केजरीवाल से हुए नाराज

वादा खिलाफी का आरोप

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल पर वादाखिलाफी का भी आरोप लगाया है। सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल ने माफी मांग कर बुजदिली दिखाई है, ये पंजाब की जनता के साथ धोखा है।

भगवात मान का इस्तीफा

सीएम अरविन्द केजरीवाल द्वारा बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने से नाराज आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रदेश अध्‍यक्ष भगवंत मान ने भी अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है।

Share it
Top