Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू को पंजाब सरकार में मिला बड़ा पद , बीजेपी ने साधा निशाना

पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू को पंजाब सरकार में बड़ा पद मिल गया है। वहीं पंजाब बीजेपी ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है।

नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू को पंजाब सरकार में मिला बड़ा पद , बीजेपी ने साधा निशाना

पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू को पंजाब सरकार में बड़ा पद मिल गया है। जहां एक तरफ सिद्धू को रोड रेज मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली थी वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे को पंजाब में असिस्टेंट एडिशनल एडवोकेट जनरल बनाया गया है। परिवार के लिए ये बड़ी खुशी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब सरकार ने 3 एडिशनल एडवोकेट जनरल, 14 असिस्टेंट एडवोकेट जनरल और 11 डिप्टी एडवोकेट की प्रदेश में नियुक्ति की है। जिसमें खुद पंजाब सरकार में मंत्री नावजोत सिंह सिद्धू के बेट करण सिद्धू को नियुक्त किया गया है।

कुछ दिन पहले ही उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को पंजाब वेयरहाउसिंग कारर्पोरेशन का चेयरपर्सन बनाया गया था। लेकिन उन्होंने इस पद को स्वीकार करने से मना कर दिया।

बीजेपी ने साधा निशाना

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने सिद्धू के बेटे की नियुक्ति को लेकर सवाल दागे हैं। पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने कहा कि राज्य में गरीब लोगों को एक एक नौकरी नहीं मिल रही है और सिद्धू अपने घर में ही नौकरियां बांट रहे हैं। जिसके बाद भी सिद्धू पर विपक्ष के हमले कम नहीं हुए हैं।

अमृतसर से बीजेप जिलाध्यक्ष राजेश सैनी ने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने अपने वादे के मुताबिक बेरोजगार युवाओं को नौकरियां नहीं बांट रही है लेकिन पंजाब सरकार के एक मंत्री के घर में लोगों को नौकरियां जरुर दे रही है।

Share it
Top