Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ISI समर्थित बब्बर खालसा समूह के दो सदस्य गिरफ्तार, आतंकी वारदात को देने वाले थे अंजाम

पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विंग को बड़ी कामयाबी मिली है। राज्य के खुफिया विभाग ने आईएसआई समर्थित बब्बर खालसा इंटरनेशनल संगठन के 2 सदस्यों को दबोच लिया है। बताया जा रहा है कि वे किसी आतंकी वारदात को अंजाम देने वाले थे लेकिन खुफिया एजेंसी ने दोनों सदस्यों को गिरफ्तार कर संभावित आतंकी वारदात को नाकाम कर दिया है।

ISI समर्थित बब्बर खालसा समूह के दो सदस्य गिरफ्तार, आतंकी वारदात को देने वाले थे अंजाम

पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विंग को बड़ी कामयाबी मिली है। राज्य की खुफिया विभाग ने आईएसआई समर्थित बब्बर खालसा इंटरनेशनल संगठन के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि वे किसी आतंकी वारदात को अंजाम देने वाले थे लेकिन खुफिया एजेंसी ने दोनों सदस्यों को गिरफ्तार कर संभावित आतंकी वारदात को नाकाम कर दिया है।

दोनों संदिग्धों की पहचान जगदेव सिंह और रविंदर पाल के रूप में की गई है। दोनों आतंकी मलेशिया में रह रहे उनके आका कुलविंदर सिंह उर्फ खानपुरिया के इशारों पर स्लीपर सेल्स को पैसा व हथियार मुहैया कराने आए थे। दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत धारा-25 और अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मालूम हो कि मास्टर माइंड कुलविंदर सिंह उर्फ खानपुरिया पहले भी आतंकवादी गतिविधियों में शामिल रहा है। खूफिया सूत्रों के मुताबिक कुलविंदर पाकिस्तान के कई आतंकवादी संगठनों व खुफिया एजेंसियों के संपर्क में है, भारतीय खुफिया एजेंसी इसके पूरे नेटवर्क को ध्वस्त करने की कोशिश में लगी हुई है।

Share it
Top