Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Breaking: सिद्धू के इस्तीफे पर बोले सीएम अमरिंदर, पहले पढूंगा फिर फैसला लूंगा

कर्नाटक और गोवा की तरह अब पंजाब में भी कांग्रेस नेता और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफा देने के बाद राजनीति तेज हो गई है। सोमवार को सिद्धू ने कहा कि आज मैंने अपना इस्तीफा पंजाब के मुख्यमंत्री को भेज दिया है। जिसके बद सीएम अमरिंदर सिंह ने प्रतिक्रिया दी है।

Breaking: नवजोत सिंह सिद्धू का दावा, मैंने सीएम को भेजा अपना इस्तीफाI sent my resignation to Punjab Chief Minister says Navjot Singh Sidhu

कर्नाटक और गोवा की तरह अब पंजाब में भी कांग्रेस नेता और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफा देने के बाद राजनीति तेज हो गई है। सोमवार को सिद्धू ने कहा कि आज मैंने अपना इस्तीफा पंजाब के मुख्यमंत्री को भेज दिया है। जिसके बद सीएम अमरिंदर सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। यह उनके आधिकारिक आवास पर भेजा है।

बीते रविवार को नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी है। उनके ट्विटर हैंडल से खुद ट्वीट कर जानकारी दी कि मैंने अपना इस्तीफा राहुल गांधी को भेज दिया है।

वहीं थोड़ी देर बाद पंजाब सीएमओ ने बताया कि उन्होंने सिद्धू का कोई इस्तीफा नहीं मिला है। पंजाब कैबिनेट मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा और चरणजीत सिंह चन्नी ने सिद्धू के इस्तीफे को नाटक बताया।

पंजाब के मंत्रियों ने पिछले महीने राहुल गांधी को भेजे अपने इस्तीफे पर नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि वो पंजाब सीएम को अपना इस्तीफा भेजेंगे। इस्तीफे के बाद सीएम ने कहा कि पहले मैं इस्तीफा पढूंगा और फिर उसका जवाब दूंगा।

Share it
Top