Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति अपनी ही पत्नी का दूसरे युवक से तीन महीने तक करवाता रहा रेप, महिला हुई गर्भवती

एक पति अपनी ही पत्नी का दूसरे युवक से तीन महीने तक रेप करवाता रहा। इससे महिला गर्भवती (Woman Pregnant) हो गई।

पति अपनी ही पत्नी का दूसरे युवक से तीन महीने तक करवाता रहा रेप, महिला हुई गर्भवती
X

पंजाब में एक पति की शर्मनाक हरकत सामने आई है। महज दहेज केस के लिए पति ने अपनी ही पत्नी की इज्जत को दांव पर लगा दिया। दरअसल एक पत्नी ने अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का केस किया था। इसके चलते पति ने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए नीच हरकत कर बैठा।

पति पिछले तीन महीने से अपने मामा के बेटे से अपनी ही पत्नी का रेप (Rape) करवा रहा था। जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति ने बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी (Threats to kill) दिया करता था। यह घटना अबोहर के बल्लूआना गांव की है।

रेप के दौरान महिला ढाई महीने की गर्भवती (Wife Pregnant) हो गई। जब यह बात पति को पता चला तो अपनी गर्भवती पत्नी को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर भाग गया। आसपास के लोगों ने देखा तो महिला से पूछताछ कर उसके मायके बठिंडा पहुंचा दिया।

Also Read- यूपी में जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार में छिड़ी जंग, दो व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

उधर, पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची। जहां मंगलवार को पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि पति हेयर ड्रेसर की दुकान करता है। अक्सर दहेज के लिए पत्नी को परेशान किया करता था। इसके चलते एक साल पहले उसने पति के खिलाफ दहेज के लिए केस दर्ज की थी।

एक साल तक कोर्ट में केस चला। हालांकि बीच पंचायती समझौता होने पर वह ससुराल में रहने लगी थी। केस खत्म होने के कुछ दिन बाद पति पीड़िता के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते पति अपनी नीच हरकत करना शुरू कर दिया।

आरोपी पति अपने मामा के बेटे के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर कर दिया। मार्च से लेकर अब तक गन पॉइंट पर अपने मामा के बेटे से पत्नी का रेप करवा रहा था।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story