Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुरदासपुर उपचुनाव: सुच्चा सिंह दुष्कर्म मामला भाजपा को पड़ सकता है भारी

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने भाजपा और अकाली दल को घेरना शुरू कर दिया है।

गुरदासपुर उपचुनाव: सुच्चा सिंह दुष्कर्म मामला भाजपा को पड़ सकता है भारी
पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव को लेकर प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। ऐसे में पंजाब के पूर्व मंत्री और अकाली दल नेता सुच्चा सिंह लंगाह पर दुष्कर्म और धमकाने का मामला दर्ज होना भाजपा को चुनाव में नुक्सान पहुंचा सकता है।
सुच्चा सिंह की महिला की साथ अश्लील हरकत करने के लीक वीडियो ने अकाली दल और भाजपा को और भी शर्मसार कर दिया है। अकाली दल जहां डेमेज कंट्रोल में जुट गई है, वहीं भाजपा भी इस मामले से पल्ला झाड़ती नजर आ रही है।
उधर, विरोधी दलों कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने भाजपा और अकाली दल को घेरना शुरू कर दिया है। भाजपा के उम्मीदवार स्वर्ण सलारिया को चुनाव प्रचार करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें भी अपने सहयोगी दल के नेता के कृत्य पर सफाई देनी पड़ रही है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीनशॉट
भाजपा जहां इस चुनाव में अपने विरोधियों पर भारी पड़ती नजर आ रही थी, लेकिन सुच्चा सिंह के मामले ने पांसा उलट पड़ता नजर आ रहा है। अब अकाली दल और भाजपा सुच्चा सिंह के खिलाफ कोई बड़ी कार्रवाई करने की सोच रहे हैं।
इस बीच भाजपा के कुछ नेताओं ने सुच्चा सिंह मामले को कांग्रेस की साजिश करार दिया है। एक भाजपा नेता की दलील है कि चुनाव के ठीक पहले वीडियो लीक होना इस बात का प्रमाण है।
Share it
Top