Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शर्मनाक! बाप-बेटे ने मिलकर किया पूर्व विधायक की नाबालिग बेटी से रेप, दिखाई अश्लील फिल्म

पंजाब के मनसा में पूर्व विधायक के एक साल पहले निधन हो जाने से उनका परिवार गरीबी में जीवन यापन कर रहा है। घर की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण विधायक की बेटी दूसरों के घरों में झाड़ू-बर्तन का काम करती है। इसलिए ही वह आत्मा सिंह के घर गई थी, जहां उसके बेटे ने पीड़िता के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

शर्मनाक! बाप-बेटे ने मिलकर किया पूर्व विधायक की नाबालिग बेटी से रेप, दिखाई अश्लील फिल्म

पंजाब के मानसा में एक कारोबारी और उसके बेटे पर पूर्व विधायक की नाबालिग बेटी को अश्लील फिल्म दिखाकर गैंगरेप करने का आरोप लगा है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला

मनसा में एक पूर्व विधायक के एक साल पहले निधन हो जाने से उनका परिवार गरीबी में जीवन यापन कर रहा है। घर की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण विधायक की बेटी दूसरों के घरों में झाड़ू-बर्तन का काम करती है।

इसलिए ही वह आत्मा सिंह के घर गई थी, जहां उसके बेटे ने पीड़िता के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसे ब्लू फिल्म भी दिखाई।

यह भी पढ़ें- टीचर के साथ समलैंगिक संबंध रखने से मां ने किया मना, बेटी ने उतारा मौत के घाट

पीड़िता का आरोप है कि रेप को अंजाम देने के बाद आरोपी मनदीप सिंह उसके साथ अक्सर बलात्कार करने लगा। जब ये बाद आरोपी के पिता को पता चली, तो उसने भी डरा-धमका कर पीड़िता का रेप किया।

इन बातों से परेशान होकर एक दिन पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुना दी। इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

दोनों आरोपी कपड़ा व्यापारी हैं। आरोपी पीड़िता और उसकी मां को पहले से जानते थे। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share it
Top