Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अस्पताल में पॉजिटिव नाबालिग लड़कियों का हो रहा मनोरंजन, जिला प्रशासन ने दी गेम्स की सुविधा

पंजाब (Punjab) के एक अस्पताल में पॉजिटिव नाबालिग लड़कियों का मनोरंजन किया जा रहा है। जिला प्रशासन (District Administration) ने लोगों के लिए खेल की सुविधा प्रदान की।

अस्पताल में पॉजिटिव नाबालिग लड़कियों का हो रहा मनोरंजन, जिला प्रशासन ने दी गेम्स की सुविधा
X

पंजाब (Punjab) में एक तरफ पुलिस कोरोना से बचाव के लिए लोगों के साथ सख्ती से पेश आ रही है। वहीं दूसरी तरफ अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) नाबालिग लड़कियों का भी खास ध्यान रखा जा रहा है।

दरअसल जालंधर (Jalandhar) के शहीद बाबू लाब सिंह सिविल अस्पताल में कुछ कोरोना पॉजिटिव नाबालिग लड़कियों को भर्ती किया गया है। कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के फैलाव को देखकर जब बड़े इतने चितिंत में हैं, तो फिर ये तो मासूम बच्चे हैं।

चिंतित और परेशान होना स्वाभाविक है। इसके चलते जिला प्रशासन ने पॉजिटिव नाबालिग लड़कियों के चेहरों पर खुशियां लाने के लिए और महामारी से ध्यान हटाने के लिए इनडोर गेम्स, खिलौनों आदि का एक सेट प्रदान किया।

जालंधर जिला लोक सेवा कार्यालय ने इस बात की जानकारी दी है।

एक ही परिवार के चार लोगों में कोरोना की पुष्टि

पंजाब में एक ही परिवार के चार लोगों में कोरोना (Coronavirus) की पुष्टि हुई है। ये चारों मरीज मोहाली के रहने वाले हैं। इससे जिलों में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 61 हो गई। वहीं राज्य में अब तक कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 238 हो गई है। इनमें से अब तक 16 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

राज्य में सबसे ज्यादा केस मोहाली में 61, दूसरे नंबर पर जालंधर में 41, तीसरे नंबर पर पटियाला में 26 कोरोना केस सामने आ चुके हैं। इसके अलावा पठानकोट में 24, नवांशहर में 19, लुधियाना में 15, अमृतसर में 11, मानसा में 11, होशियारपुर में 7, मोगा में 4, फरीदकोट में 3, रोपड़ में 3, संगरूर में 3, बरनाला में 2, फतेहगढ़ साहिब में 2, कपूरथला में 2, गुरदासपुर में 2, मुक्तसर में 1, फिरोजपुर में 1 कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story