Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पंजाब: सिख और शिवसेना के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद लुधियाना में तनाव, पुलिस प्रशासन मुस्तैद

पंजाब केलुधियाना में कुछ पोस्टर फाड़े जाने को लेकर सिख कार्यकर्ताओं और शिवसेना के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद गुरुवार को तनाव पैदा हो गया। हालांकि, स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है। शिवसेना नेता राजीव टंडन ने आरोप लगाया कि कुछ सिख कार्यकर्ताओं ने पार्टी द्वारा चौरा बाजार के घास मंडी चौक पर लगाए गए पोस्टरों को फाड़ दिया।

पंजाब: सिख और शिवसेना के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद लुधियाना में तनाव, पुलिस प्रशासन मुस्तैद

लुधियाना में कुछ पोस्टर फाड़े जाने को लेकर सिख कार्यकर्ताओं और शिवसेना के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद गुरुवार को तनाव पैदा हो गया। हालांकि, स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है। शिवसेना नेता राजीव टंडन ने आरोप लगाया कि कुछ सिख कार्यकर्ताओं ने पार्टी द्वारा चौरा बाजार के घास मंडी चौक पर लगाए गए पोस्टरों को फाड़ दिया।

उन्होंने दावा किया कि इन कार्यकर्ताओं ने 'ऑपरेशन ब्लूस्टार' की बरसी पर खालिस्तानी आतंकवादी जरनैल सिंह के समर्थन में नारेबाजी की। पुलिस ने बताया कि शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने खालिस्तान विरोधी नारे लगाए और पोस्टर फाड़ने वालों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की । उन्होंने बताया कि क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और स्थिति नियंत्रण में है।

शिवसेना के कार्यकर्ता राजीव टंडन ने कहा कि विदेशों में बैठे कुछ लोग पंजाब में आपसी भाईचारे को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन इन लोगों की कोशिशों को हम कामयाब नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि इतिहास के सबसे बुरे दिन में हिंदू, सिख सभी का नुकसान हुआ था। इसलिए हमें इन बातों को समझकर पंजाब में अमन व चैन के लिए प्रयास करना चाहिए।

Share it
Top