Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्फ्यू में शराब की होम डिलीवरी पर पुलिस का छापा, इस तरह हो रही थी सप्लाई

पंजाब (Punjab) में कर्फ्यू (Curfew) के दौरान शराब की होम डिलीवरी (Home Delivery) करने वालों पर पुलिस ने छापा मारा है। बताया जा रहा है कि ये सभी ठेके वाले रातों रात सप्लाई करते हैं।

कर्फ्यू में शराब की होम डिलीवरी पर पुलिस का छापा, इस तरह हो रही थी सप्लाई
X

पंजाब (Punjab) के गुरदासपुर में कर्फ्यू (Curfew) के दौरान शराब की होम डिलीवरी (Home Delivery) की जा रही है। जहां एक तरफ कर्फ्यू के चलते शराब के ठेके को बंद कर दिया गया है, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ दुकानदार शराबों पर अधिक दाम वसूलकर लोगों के घर पहुंचा रहे हैं।

इसके अलावा कुछ ठेके वाले पुलिस की नजरों से छिपाकर पेड़ों के किनारे शराब बेच रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू की। छानबीन के दौरान पुलिस को कई ऐसे शराब ठेके हाथ लगी है, जो कर्फ्यू (Curfew) का उल्लंघन कर शराब का धंधा चला रहे हैं।

तिब्बड़ पुलिस ने एक व्यक्ति को ठेके की लेबल लगे हुए शराब की बोतलों के साथ गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि किसी से सूचना पाकर तलाशी के लिए पहुंचा। जहां देखा कि नजीर मसीह निवासी औजला कॉलोनी घर के सामने झाड़ियों में छिपकर शराब बेच रहा है।

पुलिस को देखते ही आरोपी शराब को छोड़कर भागने की कोशिश की। लेकिन हमारी पुलिस टीम मौके पर ही दबोच लिया। शराब की बोतलों के साथ आोरपी को भी गिरफ्तार कर लिया गयाा। इसी तरह एक महिला अपने घरों में अवैध तरीके से शराब बेच रही थी।

सूचना के आधार पर थाना धारीवाल पुलिस ने उनके घर पर छापा मारा। इस दौरान घरों से अवैध शराब बरामद किया गया। पुलिस ने अवैध तरीके से शराब के खिलाफ महिला को आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

मामले को देखते हुए पुलिस ने बताया कि कर्फ्यू के दौरान अवैध तरीके से शराब बेचने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। अगर कोई भी व्यक्ति अवैध तरीके से शराब बेचते हुआ पकड़ा जाता है, तो लोगों के खिलाफ आबकारी कानून के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story