Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़के ने पहले लड़की की छाती में मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया, इस तरह हुआ दोनों के प्यार का अंत

पंजाब में संगरूर के दिड़बा से प्रेमी जोड़े के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। लड़का और लड़ने आत्महत्या करने से पहले वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने आत्महत्या करते हुए अपने परिवर से माफी मांगी।

लड़के ने पहले लड़की की छाती में मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया, इस तरह हुआ दोनों के प्यार का अंत
X
couple committed suicide in sangrur

पंजाब में संगरूर के दिड़बा से प्रेमी जोड़े के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। लड़का और लड़ने आत्महत्या करने से पहले वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने आत्महत्या करते हुए अपने परिवर से माफी मांगी। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करके इस कदम के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया। प्रेमी जोड़े के शव खेत में बने मोटर वाले कमरे से बरामद हुए। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दो दिन से लड़की थी लापता

लड़की हरबंस कौर दो दिन से गायब थी। उसके परिजन उसकी तलाश में जुटे थे लेकिन इसी दौरान सोशल मीडिया पर पर प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल हो गया। दोनों के शव खेत में बने मोटर वाले कमरे में मिले।


लड़के ने पहले लड़की की छाती में गोली मारी

यह घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। आत्म हत्या करने से पहले दोनों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसके बाद दोनों ने अपने जीवन का अंत कर लिया। लड़के ने पहले लड़की की छाती में गोली मारी, फिर खुद को गोली मार ली। युवक रविंदर सिंह बंटी ने अपने भाई की लाइसेंसी बंदूक से घटना को अंजाम दिया है।

इस तरह हुआ खुलासा

गुरुवार की सुबह युवक रविंदर सिंह बंटी के पिता खेत पर पहुंचे तो युवक और युवती की लाश मोटर के कमरे के पास चारपाई पर पड़ी मिली। घटना की जानकारी मिलने के पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की। दिड़बा के डीएसपी विलियम जेजी ने बताया कि युवक और युवती के बीच प्रेम संबंध थे।

प्रेमी जोड़े ने परिजनों से इस बात का जिक्र नहीं किया था। दोनों ने खेत पर जाकर आत्महत्या कर ली। राइफल मृत युवक की भाभी के नाम है और उसका भाई सेना में है। पुलिस इस मामले जांच कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story