Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पंजाब : मोहाली में दीवारों पर लगे नवजोत सिंह सिद्धू के पोस्टर, पूछा गया ये सवाल

पंजाब सरकार के मंत्री व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का पोस्टर पंजाब के मोहाली में देखा गया है। पोस्टर में लिखा गया है कि आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं? अपनी बात रखने के लिए आपके पास समय है। हम आपके इस्तीफे का इंतजार कर रहे हैं।

Posters with Congress leader Navjot Singh Sidhu picturePosters with Congress leader Navjot Singh Sidhu picture

पंजाब सरकार के मंत्री व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का पोस्टर पंजाब के मोहाली में देखा गया है। पोस्टर में लिखा गया है कि आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं? अपनी बात रखने के लिए आपके पास समय है। हम आपके इस्तीफे का इंतजार कर रहे हैं। पोस्टर पर अंग्रेजी व पंजाबी भाषा में लिखा गया है। हालांकि पोस्टर किसने लगाया है इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।

बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू का विभाग बदल दिया है, नाराज सिद्धू ने अभी तक अपना कार्यभार नहीं संभाला है। मोहाली में इस तरह के पोस्टर दिखने से राज्य की सियासत गरमा गई है। मोहाली के फेज तीन में लगे पोस्टर पर पुलिस का कहना है कि यह किसने किया इसका जल्द ही पता लग जाएगा। हालांकि नगर निगम ने तत्काल इन पोस्टरों को वहां से हटवा दिया।


बता दें कि चुनाव परिणाम के बाद से ही पंजाब सरकार में राजनीतिक उठा-पटक चल रहा है। कैप्टन अमरिंदर सिंह व सिद्धू में उनके कामकाज, बयानों को लेकर मतभेद है। इस मामले में कैप्टन ने सिद्धू की शिकायत कांग्रेस के आलाकमान से की थी। इसी कारण कैप्टन ने उनका डिमोशन कर दूसरा विभाग सौंप दिया है हालांकि उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए अभी तक पद नहीं संभाला है।

Share it
Top