Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लुधियाना सेंट्रल जेल में कैदियों और पुलिस में झड़प, एक की मौत, CM ने दिए जांच के आदेश

लुधियाना सेंट्रल जेल में कैदियों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। इस झड़प में एक व्यक्ति की मौत की भी खबर है। मृतक की पहचान संदीप सूद के रूप में हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार की रात हुए विवाद ने आज विकराल रूप ले लिया। फिलहाल जेल के अंदर फायरिंग चल रही है।

लुधियाना सेंट्रल जेल के भीतर कैदियों और पुलिस में झड़प, एक की मौत, कई घायलClash breaks out between prisoners and police in Ludhiana Central Jail.

लुधियाना सेंट्रल जेल में कैदियों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। इस झड़प में एक व्यक्ति की मौत की भी खबर है। मृतक की पहचान संदीप सूद के रूप में हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार की रात हुए विवाद ने आज विकराल रूप ले लिया। जेल के अंदर फायरिंग चली।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात यहां सन्नी नाम के एक कैदी की मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया। उनका आरोप है कि सन्नी को पुलिस ने ही मारा है। इसके बाद करीब 150 बदमाश पुलिस के साथ भिड़ गए। जिसके हाथ में जो आया, उसी के साथ टूटा पड़ा।

इसके बाद पुलिस हालात को नियंत्रण में करने के लिए फायरिंग भी की। फिलहाल लुधियाना सेंट्रल जेल के अंदर पुलिस पुलिस बल तैनात किया गया है। आग लगने की भी सूचना मिली है, इसलिए फायर ब्रिगेड भी मौके पर मौजूद है। जेल से भागे चार कैदियों को भी पुलिस वापस लेकर आई है।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लुधियाना की सेंट्रल जेल में हुई हिंसा को लेकर लुधियाना के डीसी को मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं।


Share it
Top