Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

करवा चौथ से पहले पिता ने ही उजाड़ा बेटी का सुहाग

चंडीगढ़ के मनीमाजरा में एक पिता ने करवा चौथ से पहले खुद ही अपनी बेटी का सुहाग उजाड़ दिया।

करवा चौथ से पहले पिता ने ही उजाड़ा बेटी का सुहाग

चंडीगढ़ के मनीमाजरा में एक पिता ने करवा चौथ से पहले खुद ही अपनी बेटी का सुहाग उजाड़ दिया। जानकारी के अनुसार, घटना मोरीगेट की है जहां एक ससुर ने पैसे के लालच के चलते अपने दामाद रफत अली की गला रेतकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार दोपहर रफत का ससुर सौदागर उसकी दुकान पर आया और दामाद को अपने साथ लेकर चला गया।

जिसके बाद शुक्रवार सुबह बेटी रवीना ने पिता को कॉल करके बताया कि रफत कल रात घर नहीं आया। रफत के लापता होने पर पत्नी ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने दुकान के सीसीटीव कैमरे की रिकार्डिंग चेक की।

तो पता चला कि आखिरी बार सुसर ही दामाद रफत को साथ लेकर गया था। जिसके बाद मनीमाजरा पुलिस स्टेशन में रफत गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई गई थी।

पुलिस को शिकायत में मृतक की पत्नी रवीना ने बताया कि उसे अपने पिता पर शक है कि वह उसके पति के साथ कुछ भी कर सकता है क्योंकि अक्सर दामाद और ससुर के बीच झगड़ा होता रहता था।

झगड़े की वजह से ही रवीना और उसका पति दिल्ली जाकर रहने लगे थे। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज कर उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर बताया कि उसने अपने दामाद की गला रेतकर हत्या कर दी और शव को घर के पीछे जंगल में फेंक दिया। बयान के बाद पुलिस ने जंगल से शव बरामद कर लिया और आरोपी पर हत्या का केस दर्ज कार्रवाई की जा रही है।

Share it
Top