Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में कार अनियंत्रित होकर ईंट भट्टे में जा टकराई, 2 सेना जवान समेत 4 की मौत

पंजाब (Punjab) में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक कार ईंट भट्टे में टकरा गई। इससे 4 लोगों की मौत हो गई।

पंजाब में कार अनियंत्रित होकर ईंट भट्टे में जा टकराई, 2 सेना जवान समेत 4 की मौत
X

पंजाब के बटाला में शादी के समारोह में शामिल होना जान का दुश्मन बन गया। एक कार चालक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में खुद के गाड़ी का संतुलन खो बैठा। इसके चलते कार सड़क किनारे बने ईंट भट्टे में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर (Collision) इतनी तेज थी कि तीन लोगों की मौके पर ही जान चली गई। जबकि एक व्यक्ति अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह घटना डेरा बाबा नानक रोड पर ढिल्लवां गांव के पास की है। पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी के शव को कार से बाहर निकाला।

इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतकों की पहचान लवप्रीत, जश्न गाजीनंगल, गुरजीत सिंह और दिलप्रीत सिंह के रूप में हुई।

शादी के समारोह में पसरा मातम

बताया जा रहा है कि इस हादसे (Road Accident) में सेना के 2 जवान शामिल थे। दोनों सेना छुट्टी पर अपने घर लौटे थे। घर के ही रिश्तेदार में किसी की शादी थी। इसके चलते चारों युवक अपने कार से शॉपिंग करने के लिए निकले हुए थे।

Also Read-Mausam Ki Jankari: राजस्थान में 25 जून को मानसून पहुंचने के आसार, आंधी और बारिश से मौसम हुआ सुहावना

शॉपिंग कर मानखेहरा गांव के रिश्तेदार की शादी में लौट रहे थे कि अचानक रास्ते में एक बाइक सवार बचाने के चक्कर में कार चालक खुद के गाड़ी का सतुंलन खो बैठा। कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने ईंट भट्टे में टक्कर मार दी।

इस हादसे ने कार में सवार सभी युवकों की जान ले ली। एसआई अमरजीत मसीह ने बताया कि घटना की जानाकरी उनके परिजनों को दे दी गई। परिजन एक साथ चार युवकों को खोने की खबर सुनकर शोक में डूबा हुआ है।

उधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक घटना के पीछे पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story