Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में एक कार ने टैंकर में मारी टक्कर, तीन दोस्तों की मौत

पंजाब में एक कार की टक्कर (Collision) तेल टैंकर से हो गई। इस टक्कर में तीन दोस्तों की मौत हो गई।

पंजाब में एक कार ने टैंकर में मारी टक्कर, तीन दोस्तों की मौत
X

पंजाब के जालंधर में लॉकडाउन (Lockdown-4.0) के बीच कार सवार होकर तीन दोस्त घूमने निकले थे। जहां कार की टक्कर एक तेल टैंकर से हो गई। इससे हादसे में तीनों दोस्तों की मौत हो गई। यह घटना मंगलवार की सरहिन्द के पुराने फ्लाई ओवर रोड की है।

पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तीनों मृतकों की पहचान सरहिंद के उज्जवल सूद, खरौड़ा के सुखचैन सिंह और नलीना माजरा के अमितोज के रूप में हुई है। बताया जा रहा है तीनों दोस्त अपने घर के इकलौते थे।

Also Read-यूपी में पिछले 24 घंटे में 229 नए केस के साथ 8 मरीजों ने तोड़ा दम, वाहन टक्कर में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

मंगलवार शाम तीनों दोस्त कार से सरहिन्द से जीटी रोड जा रहे थे। अचानक फ्लाई ओवर के पास कार ने तेल टैंकर में टक्कर (Collision) मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार ट्रक में घुस गई। इस हादसे में कार के आगे सीट पर बैठे सुखचैन और उज्जवल ने मौके पर दम तोड़ दिया।

जबकि अमितोज की अस्पताल में मौत हो गई। सुखचैन सिंह और उज्जवल सूद ने हाल ही में आइलेट्स की परीक्षा पास की थी। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना तीनों के परिजनों को दे दी गई। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद हादसे की जांच शुरू कर दी।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story