Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब : सीएम अमरिंदर ने पीएम मोदी को फिर लिखा खत, कृषि बीमा योजना को लेकर की ये अपील

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर (Punjab CM Capt Amarinder Singh) सिंह ने एकबार फिर से पीएम मोदी (PM Modi) को पत्र लिखकर अपील की है कि वे केंद्रीय कृषि मंत्रालय (Union Ministry of Agriculture) को सलाह दें कि आवास बीमा योजना (Pradhan Mantri Fasal Bima Yojna) में उपयुक्त संशोधनों को प्रभावी बनाएं।

पंजाब : सीएम अमरिंदर ने पीएम मोदी को फिर लिखा खत, कृषि बीमा योजना को लेकर की ये अपील
X

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर (Punjab CM Capt Amarinder Singh) सिंह ने एकबार फिर से पीएम मोदी (PM Modi) को पत्र लिखकर अपील की है कि वे केंद्रीय कृषि मंत्रालय (Union Ministry of Agriculture) को सलाह दें कि आवास बीमा योजना (Pradhan Mantri Fasal Bima Yojna) में उपयुक्त संशोधनों को प्रभावी बनाने और किसानों की मदद के लिए राष्ट्रीय स्तर पर प्राथमिकता के आधार पर कृषि ऋण माफी (Agriculture Loan) पर विचार करें जिससे की प्रदेश भर के गरीब किसानों को मदद मिले।

बता दें कि इससे पहले कैप्टन अमरिंदर ने 1 जून को भी पीएम मोदी से प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना की शर्तों पर बदलाव की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि पंजाब के ग्रामीण इलाकों में कई ऐसे गरीब परिवार हैं जो इस लाभ से वंचित रह जाते हैं। अगर इस योजना के शर्तों के बदलाव की जाए तो बहुत से गरीब परिवारों को लाभ मिल सकता है। इसके साथ ही सीएम अमरिंदर ने नशे की रोकथाम के लिए राष्ट्रीय ड्रग पॉलिसी बनाने के लिए पत्र लिखा था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story