Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमृतसर ट्रेन हादसा: आयोजक ने वीडियो जारी कर खोली रेलवे और पुलिस की पोल

अमृतसर में जोड़ा फाटक में रावण दहन कार्यक्रम में हुए रेल हादसे के मामले में कार्यक्रम के आयोजक सौरभ मदन मिट्ठू ने एक वीडियो संदेश जारी कर अपनी सफाई दी है।

अमृतसर ट्रेन हादसा: आयोजक ने वीडियो जारी कर खोली रेलवे और पुलिस की पोल

अमृतसर में जोड़ा फाटक में रावण दहन कार्यक्रम में हुए रेल हादसे के मामले में कार्यक्रम के आयोजक सौरभ मदन मिट्ठू ने एक विडियो जारी कर अपनी सफाई दी है।

सौरभ मदन मिट्ठू ने अपने वीडियो संदेशमें कहा कि इस कार्यक्रम के लिए 'सभी तरह की अनुमति ली गई थी। उन्होंने कहा कि ट्रैक पर खड़े लोगों को कम से कम 10 बार सतर्क किया गया था।

सौरभ मदन मिथू ने कहा कि मैं इस घटना से बेहद दुखी हूं। कुछ लोग मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसा दर्दनाक हादसा

अमृतसर में जोड़ा फाटक के निकट शुक्रवार शाम को रावण दहन देखने के लिए रेल की पटरियों पर खड़े लोग ट्रेन की चपेट में आ गए जिसमें कम से कम 61 लोगों की मौत हो गई थी। जोड़ा फाटक पर जब यह हादसा हुआ उस समय पटरियों से सटे मैदान में ‘रावण दहन' देखने के लिए कम से कम 300 लोग जमा हुए थे।

सिंह घायलों को देखने के लिए शनिवार को अमनदीप अस्पताल, सिविल अस्पताल और गुरुनानक देव अस्पताल गए, जहां उन्होंने घायलों से मुलाकात की और डॉक्टरों को उन्हें सर्वश्रेष्ठ संभावित चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने का निर्देश दिया।

उन्होंने घटना पर दुख व्यक्त किया। पीड़ितों और उनके परिवारों को अपनी सरकार की ओर से पूर्ण सहयोग व्यक्त किया। उन्होंने एक अस्पताल में उन दोनों छोटी लड़कियों से भी मुलाकात की जिनका पूरा परिवार हादसे का शिकार हो गया है। हादसे के कारण पूरे देश में शोक है।

Share it
Top