Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पंजाब: ड्रग तस्करों को मिलेगी फांसी, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृह मंत्री को लिखा खत

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को खत लिखकर नशीली दवाओं से संबंधित अपराधियों को मौत की सजा देने की मांग को मंजूरी देनी की मांग की है।

पंजाब: ड्रग तस्करों को मिलेगी फांसी, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृह मंत्री को लिखा खत

पंजाब के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज गृह मंत्री राजनाथ सिंह खत लिखकर नशीली दवाओं से संबंधित अपराधियों को मौत की सजा को मंजूरी देने की मांग की है।

सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैंने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से हमारी सरकार द्वारा की गई सिफारिशों को लागू करने का आग्रह किया है।

इसे भी पढ़ें- नवजोत सिंह सिद्धू ने 'पंजाबी' के लिए उठाए कड़े कदम, कहा- मातृभाषा का सम्मान करना चाहिए

अमरिंदर सिंह ने आगे कहा कि हम पंजाब से नशीली दवाओं के दुरुपयोग के खतरे को खत्म करने के हमारे संकल्प के पार्टी प्रतिबद्ध हैं।

इससे पहले पंजाब में नशे के बढ़ते कारोबार को दखते हुए पंजाब कैबिनेट ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के लिए फांसी की सजा का प्रस्ताव पास किया था।

चुनावी वादा

आपको बता दें कि कांग्रेस ने पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान ये वादा किया था कि अगर वो सत्ता में आये तो प्रदेश से नशे के कारोबार को जड़ से खत्म कर देंगे।

इस मामले पर पंजाब कैबिनेट की बैठक के बाद सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा था कि हमने पंजाब से नशे के कारोबार को जड़ से खत्म करने के लिए नशे की तस्करी करने वालों के लिए मौत की सजा का प्रावधान किया है।

Share it
Top