Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: पंजाब में कार चालक ने पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर दूर तक घसीटा, पुलिस वालों ने पीछा कर दबोचा युवक

जांच अधिकारी इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह ने कहा कि नाकाबंदी के दौरान एक कार को पहले रोकने का इशारा किया, जब उसने गाड़ी नहीं रोकी तो एएसआई मुल्क राज गाड़ी के बोनट पर चढ़ गए।

Video: पंजाब में कार चालक ने पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर दूर तक घसीटा, पुलिस वालों ने पीछा कर दबोचा युवक
X
पंजाब में कार चालक ने पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर दूर तक घसीटा

लॉकडाउन के बीच पंजाब के जालंधर में सुरक्षा जांच के लिए गाड़ी को रोक रहे एक पुलिसकर्मी को कार चालक ने कार के बोनट पर कुछ दूर तक घसीटा। जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जांच अधिकारी इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह ने कहा कि नाकाबंदी के दौरान एक कार को पहले रोकने का इशारा किया, जब उसने गाड़ी नहीं रोकी तो एएसआई मुल्क राज गाड़ी के बोनट पर चढ़ गए। फिर भी उसने गाड़ी नहीं रोकी और काफी आगे ले गया। मामले की जांच कर रहे हैं।

गनीमत रही कि पुलिसकर्मी को कोई जानलेवा चोट नहीं आई। हालांकि, युवक को तत्काल पुलिस ने 50 मीटर की दूरी पर जाकर क़ाबू कर लिया। मामले को लेकर और जानकारी जुटाई जा रही है।

सूत्रों के अनुसार, मिल्क बार चौक पर नाके पर खड़े पुलिसकर्मियों ने अर्टिगा कार को रुकने का इशारा किया। तब युवक ने वहां तैनात थाना छह के एएसआई मुल्ख राज पर कर चढ़ाने की कोशिश की।

लेकिन वह कार के वोनट पर चढ़ गए। बिगड़ैल युवक काफी दूर तक बोनेट पर घसीटता ले गया। लेकिन कुछ ही दूरी पर युवक को पकड़ लिया गया। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थानें ले आई है।

Next Story