Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दो पुलिसवालों ने हड़पे 75 हजार रुपये, परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या

दो पुलिसवालों की प्रताड़ना से तंग आकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसवालों ने उससे 75 हजार रुपये हड़पे थे और उसके साथ मारपीट भी की थी।

दो पुलिसवालों ने हड़पे 75 हजार रुपये, परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या
X
दो पुलिसवालों ने हड़पे 75 हजार रुपये, परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या

संगरूर के एक युवक ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली है। युवक का नाम सोमदत्त था और उसने अपनी मौत के लिए दो पुलिसवालों पर आरोप लगाया है। युवक ने मरने से पहले विडियो बनाई जिसमें उसने उन दोनों पुलिसवालों पर 75 हजार रुपये हड़पने का भी इल्जाम लगाया है।

ये है मामला

सोमदत्त के पिता भीम सेन ने कहा कि उनका बड़ा बेटा विष्णु भगवान फौज में नौकरी करता है और सोमदत्त ड्राइवर का काम करता था। वो लोग बगुआणा बस्ती के रहने वाले हैं।

सोमदत्त को दो पुलिसवाले कई महीनों से परेशान कर रहे थे। उन दोनों ने उस के ऊपर महिला से संबंध बनाने का झूठा आरोप लगाया था। जिसके नाम पर वो उससे 75 हजार रुपये हड़प चुके थे।

उन्होंने बताया कि सोमदत्त ने अपनी गाड़ी गिरवी रखकर हवलदार दलजीत सिंह और सिपाही हरमनप्रीत सिंह को ये पैसे चुकाए थे। साथ ही करीब डेढ़ महीने पहले सोमदत्त को दोनों पुलिसवाले अपने साथ लेकर गए थे। जहां उन्होंने उसे 2-3 दिनों तक खूब पीटा था।

अपने दोस्त राजू को किया था फोन

भीम सेन ने कहा कि उनका बेटा सोमदत्त गुरुवार की शाम साढ़े 7 बजे घर से निकल गया था और 9 बजे तक वापस नहीं आया। पत्नी ने उसे फोन करके जल्दी घर वापस आने के लिए भी कहा था।

वहीं सोमदत्त ने 9 बजे अपने दोस्त को फोन किया था। जिसमें उसने दोनों पुलिसवालों के बारे में राजू को बताया था। साथ ही ये भी कहा था कि उन्हीं दोनों पुलिसवालों के कारण वो आत्महत्या कर रहा है।

जिसके बाद राजू ने ये बात उसके पिता को बताई और दोनों वहां पहुंचकर उसे अस्पताल ले गए। लेकिन रात के करीब 2 बजे सोमदत्त की मौत हो गई।

पुलिस ने किया केस दर्ज

उन दोनों पुलिस वाले के खिलाफ धारा 306 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। जिसकी जानकारी डीएसपी सतपाल शर्मा ने दी है। उन्होंने कहा कि दोनों पुलिस वालों को सस्पेंड करने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए उच्च अधिकारों से मांग की जा रही है।

Next Story