Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal Corona Update: इन आंकड़ों से जानें प्रदेश में कोरोना की स्थिति, इस जिले में है ज्यादा प्रकोप

Himachal Corona Update: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में आज अब तक कोरोना के 3,084 नए मामले सामने आए हैं। वहीं प्रदेश में आज 51 लोगों की कोरोना (Corona) से मौत हुई है।

कोरोना की बीमारी छुपाने वालों के खिलाफ होगी एफआईआर, इस पंचायत ने लिया यह फैसला

हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Corona) के मामलों में तेजी से बढ़ौतरी हो रही है। सरकार (Government) लगातार बंदिशे बढ़ा रही हैं। नियम भी कड़े किए गए हैं। प्रदेश के कई क्षेत्रों से जानकारी निकल कर आ रही है रही है कि ग्रामीण क्षेत्रों में लोग नियमों की पालना नहीं कर रहे हैं

हिमाचल के कई जिलों में जीवनरक्षक दवाओं की सप्लाई रुकी, लोगों को हो रही है परेशानी

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कई जिलों में कोरोना संक्रमित (Corona Infected) मरीजों की संख्या बढ़ने से राज्य में स्वास्थ्य सेवाएं (Health Services) हांफने लगी हैं। कांगड़ा सहित कई जिलों में कोरोना मरीजों को दी जाने वाली जीवनरक्षक दवाओं डोक्सीसाइक्लिन (Doxycycline) और आइवर मैक्टिन की कमी हो गई है।

आसमानी बिजली गिरने से दो की मौत, भरमौर में बादल फटने से भारी नुकसान

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कई जिलो में भारी बारिश (Heavy Rain), ओलावृष्टि व बादल फटने से व्यापक नुकसान हुआ है। शिमला जिले (Shimla District) के रामपुर बुशहर के तहत सराहन में आसमानी बिजली से दो नेपाली मजदूरों की मौत हो गई है।

Covid-19: हिमाचल में कोरोना का कहर, शव ले जाने के लिए प्रशासन को भी नहीं मिल रही गाड़ियां

हिमाचल पदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या लागातार बढ़ती जा रही है। आलम यह है कि कोविड (Covid) से मरने वाले व्यक्ति की डैडबॉडी (Deadbody) को उसके गांव के शवगृह तक पहुंचाने को मॉर्चरी वैन नहीं मिल रही।

व्यवसायी के बुजुर्ग माता-पिता की यमुनानगर में गला दबाकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के उपमंडल पांवटा साहिब में रहने वाले एक बड़े व्यवसायी के माता-पिता की हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर (Yamunanagar) में गला दबाकर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है। दोनों घर में अकेले रहते थे।

घर में पत्नी से इस बात पर हुई बहस तो अध्यापक पति ने मां समेत दोनों पर तेज धारदार हथियार से किया हमला,हालत गंभीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले के करसोग (Karsog) में एक अध्यापक द्वारा तेज हथियार (Sharp weapon) से अपने ही परिवार के तीन सदस्यों पर तेजधार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है। आरोपी अध्यापक (Teacher) ने तेजधार हथियार से हमला करे तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

कोरोना संक्रमित हुई महिला तो मकान मालिक ने घर आने से रोका, प्रशासन ने उठाया ये कदम

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi district) में एक महिला के कोरोना संक्रमित (Corona Positive) आने के बाद मकान मालिक ने उसे घर में आने से रोक दिया। जिसके बाद परिवार (Family) दो दिनों तक गाड़ी में रहने को मजबूर रहा।

Mausam Ki Jankari: हिमाचल में बारिश शुरू, कई जिलों में अलर्ट जारी

Mausam Ki Jankari: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में आज सुबह से ही बारिश (Rain) का सिलसिला शुरू हो गया। प्रदेश के कई इलाकों में मंगलवार सुबह-सुबह झमाझम बारिश (Rain) हुई। सुबह छह बजे मंडी, शिमला (Shimla), सहित कई इलाकों में बारिश हो रही है।

घर की छत पर गिरा सीमेंट से लदा ट्रक, बाल-बाल बचे परिजन

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़ मनाली पर बिलासपुर जिले (Bilaspur district) के डडवाल में सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के साथ लगते मकान पर जा गिरा। हालांकि की इस घटना में परिजन बाल-बाल बचे गए।

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद युवक ने अस्पताल में किया हंगामा, जानें क्या है मामला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आए एक मरीज (Patent) ने हंगामा कर दिया। मरीज सरकारी कर्मचारी (Government employee) बताया जा रहा है ने फ्लू ओपीडी में तैनात डॉक्टर, स्टाफ नर्स व कोरोना सैंपल कलेक्शन टीम के साथ दुर्व्यवहार किया।

पुलिस ने बिना मास्क के घुम रहे 668 लोगों के काटे चालान, चार लाख वसूला जुर्माना

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) में कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) के दौरान प्रशासन ने सख्त पाबंदियां लगा रखी हैं। कोरोना कर्फ्यु में प्रशासन ने भी लोगों से सहयोग की अपील की है। मगर ग्रामीण इलाकों में लोग नियमों की धज्जियां (Strips) उड़ा रखी हैं।