Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mayanti Langer Image : भारत की सबसे हॉट एंकर मयंती लैंगर ने इस क्रिकेटर से की है शादी, देखें PHOTOS

Mayanti Lange Image : मयंती लैंगर (Mayanti Langer) एक प्रसिद्ध भारतीय खेल एंकर, पत्रकार और एक पूर्व मॉडल हैं। वह अक्सर क्रिकेट और फुटबॉल से जुड़े शो में एंकरिंग करती नजर आती हैं। मयंती लैंगर कई नेशनल और इंटरनेशनल खेल इवेंट को होस्ट कर चुकी है। मयंती लैंगर ने भारतीय क्रिकेटर से शादी की है। आगे जानिए दुनिया की खूबसूरत एंकर में से एक मयंती लैंगर के बारे में कुछ और दिलचस्प जानकारियां।

Mayanti Langer Image: भारत की सबसे हॉट एंकर मयंती लैंगर ने इस क्रिकेटर से की है शादी, देखें PHOTOS
X
Mayanti Langer image Mayanti Langer bold photo Mayanti Langer hot pic

Mayanti Langer Photos मयंती लैंगर (Mayanti Langer) एक प्रसिद्ध भारतीय खेल एंकर, पत्रकार और एक पूर्व मॉडल हैं। वह अक्सर क्रिकेट और फुटबॉल से जुड़े शो में एंकरिंग करती नजर आती हैं। मयंती लैंगर की गिनती दुनिया की टॉप स्पोर्ट्स एंकर में होती है। मयंती लैंगर आम तौर पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के लिए काम करती हैं। मयंती लैंगर कई नेशनल और इंटरनेशनल खेल इवेंट को होस्ट कर चुकी है। मयंती लैंगर ने भारतीय क्रिकेटर से शादी की है। आगे जानिए दुनिया की खूबसूरत एंकर में से एक मयंती लैंगर के बारे में कुछ और दिलचस्प जानकारियां।


मयंती लैंगर का जन्म 8 फरवरी 1985 को दिल्ली में हुआ था। उनेक पिता संजीव लैंगर भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट जनरल थे जबकि उनकी मां प्रिमिंडा लैंगर एक पुरस्कार विजेता टीचर हैं। लैंगर के पिता ने बाद में संयुक्त राष्ट्र के लिए भी काम किया।


मयंती लैंगर अपनी युवावस्था के दौरान थोड़े समय के लिए न्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिका में रहीं। क्योकि उनके पिता वहां तैनात थे। वह अपनी स्कूल फुटबॉल टीम के लिए खेलती थी। उन्हें मिड-फील्डर के रूप में खेलना पसंद था। मयंती लैंगर को फुटबॉल से बहुत प्यार प्यार है।


मयंती लैंगर को सिर्फ 18 साल की उम्र में फीफा बिच फुटबॉल के गेस्ट एंकर के लिए आमंत्रित किया गया था। इस प्रोग्राम की सफलता से उसे और अधिक खेल शो की मेजबानी मिली। इस शो की सफलता के बाद उसे जी स्पोर्ट्स पर फुटबॉल कैफे के लिए होस्टिंग और सहयोगी निर्माता के रूप में एक स्पॉट की पेशकश की गई थी।

मयंती लैंगर अब तक जी स्पोर्ट्स पर फुटबॉल कैफे, ईएसपीएन पर 2010 फीफा विश्व कप, 2010 राष्ट्रमंडल खेल, 2011 क्रिकेट विश्व कप, 2014 इंडियन सुपर लीग, 2015 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप, 2018 इंडियन प्रीमियर लीग, 2019 इंडियन प्रीमियर लीग और 2019 क्रिकेट विश्व कप जैसे कई टूर्नामेंटों की मेजबानी कर चुकी हैं।


मयंती लैंगर तैराकी में भी रुचि रखती थी, उसने राज्य स्तर पर प्रोफेशनल तैराकी में भी भाग लिया। मयंती को पोस्टर, ग्राफिक डिजाइनिंग में भी रुचि थी। वह खाली समय में फिल्मों और संगीत कार्यक्रमों में जाना पसंद करती हैं। मयंती लैंगर अब तक विराट कोहली, एमएस धोनी से लेकर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल जैसे कुछ लोकप्रिय सितारों का इंटरव्यू ले चुकी हैं।

मयंती लैंगर ने दिल्ली विश्वविद्यालय के हिंदू कॉलेज से बीए में ग्रेजुशन किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मयंती लैंगर की कुल संपत्ति लगभग 6 करोड़ रूपये है और उनकी सालाना कमाई लगभग 20 से 30 लाख प्रतिवर्ष है।


मयंती लैंगर ने 2012 में भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी से शादी की। स्टुअर्ट बिन्नी पूर्व भारतीय क्रिकेटर रोजर बिन्नी के बेटे हैं। यह क्रिकेट ही था जिसने मयंती और बिन्नी को करीब लाया। स्पोर्ट्स एंकर के तौर पर मयंती ने बिन्नी का कई बार इंटरव्यू किया। इसी दौरान बिन्नी उसकी सुंदरता के दीवाने हो गए और अपना दिल मयंती लैंगर को दें बैठे।


क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी से शादी की वजह से मयंती लैंगर को कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है। एक टी20 मैच में उनके पति स्टुअर्ट बिन्नी के खराब प्रदर्शन पर मयंती को खूब ट्रोल किया गया था। कुछ ट्रोलर्स ने तो यहां तक ​​कह दिया कि उसे अपने पति से तलाक लेना चाहिए और उसके बुरे प्रदर्शन के कारण सुसाइड करनी चाहिए। लेकिन मयंती लैंगर ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top