Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Nargis Fakhri Birthday : एक WhatsApp मैसेज ने पलट दी थी नरगिस फाखरी की जिंदगी, परेशान होकर छोड़ दिया था भारत

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) 20 अक्टूबर को 40 साल की हो जाएंगी। नरगिस ने अपने लाइफ में बहुत उतार चढ़ाव देखे। नरगिस की खुशहाल जिंदगी को एक WhatsApp मैसेज ने तबाह करके रख दिया था। जिसके बाद उन्होंने बड़ी मुश्किल से खुद को संभाला।

Nargis Fakhri Birthday: एक WhatsApp मैसेज ने पलट दी थी नरगिस फाखरी की जिंदगी, परेशान होकर छोड़ दिया था भारतनरगिस फाखरी

'वॉर' (War Movie) फिल्म की एक्ट्रेस और मॉडल नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) 20 अक्टूबर को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। नरगिस फाखरी ने फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नजर आए। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर रही। इसके बाद नरगिस ने फिल्म 'मद्रास कैफे' में जर्नलिस्ट का किरदार निभाते हुए लोगों के दिलों में जगह बन रही।



नर्सिस ने अपनी लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देंखे। उनका नाम उदय चोपड़ा के साथ जुड़ा। खबर सामने आई कि नरगिस फाखरी ने काफी लंबे समय तक उदय चोपड़ा (Uday Chopra) को डेट किया। दोनों लिव इन रिलेनशिप में भी रहे। कहा जाता है कि जब- जब नरगिस उदय के घर जाती थी, तब उनका स्टाफ नरगिस को भाभी कहता था। लेकिन बढ़ते वक्त के साथ रिश्ते बदलते गए और तीन साल के बाद ब्रेकअप हो गया।



बताया जाता है कि उदय चोपड़ा नरगिस से शादी करने के लिए तैयार थे, लेकिन उन्होंने नरगिस के सामने एक ऐसी शर्त रखी, जिसके चलते रिश्तों में दरार आ गई। उदय चोपड़ा चाहते थे कि नरगिस शादी के बाद फिल्म में काम न करें। इस बात को लेकर नरगिस काफी नाराज थी और वो उदय से दूर जाना चाहती थी। इस बीच नरगिस हॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर और डायरेक्टर मैट अलोंजो (Matt Alonzo) के करीब आने लगी।



मैट अलोंजो और नरगिस की रिलेशनशिप की खबरों से परेशान होकर उदय चोपड़ा ने व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर ब्रेकअप कर लिया, लेकिन इससे नरगिस को कोई फर्क नहीं पड़ा। वो मैट अलोंजो से इसी साल शादी करने वाले थी, लेकिन इस रिलेशनशिप में भी नरगिस का दिल टूट गया और दोनों अलग हो गए। नरगिस ने अपने अकाउंट से अलोंजो की सभी फोटोज डिलीट कर दी।



ब्रेकअप के बाद नरगिस (Nargis Fakhri Life) ने अपने काम से पैचअप कर लिया। फिल्म 'अजहर' (Azhar Movie) और 'बैंजो' (Banjo Movie) की शूटिंग में बिजी हो गए। खबर बीच में ये भी आई थी कि नरगिस फाखरी प्रेग्नेंट है। जिस भी रिपोर्टर ने ये खबर चलाई थी, उसको नरगिस ने मुंह तोड़ जवाब दिया था। साथ ही खबर छापने से पहले सच को तलाशने की सलाह भी दी थी।



नरगिस फिट एक्ट्रेस में गिनी जाती है। नरगिस खुद को फिट (Nargis Fakhri Fitness Secret) रखने के लिए डाइट रुटीन फॉलो करती है। वो फैट बढ़ाने वाली चीजें, मीठी चीजों से दूर रहती है। हरी सब्जियां वो अपने डाइट प्लान में शामिल करती है। इसके अलावा, वो रोजाना जॉगिंग पर जाती है। जिम में वर्कआउट करती है। यही नहीं वो स्विमिंग भी करती है।

Next Story
Share it
Top