Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन उड़ाए सबके होश, लुक्स देख आप भी हो जाओगे मदहोश

Kim Sharma Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा 21 जनवरी को 40 साल की हो जाएंगी। उनकी सिर्फ उम्र की बढ़ रही हैं, लेकिन बॉडी फिगर से आज भी वो 22 साल की नजर आती हैं, सोशल मीडिया पर किम शर्मा की 10 फोटोज ने आग लगाई हुई है। आप भी देखिए किम शर्मा की 10 बिकिनी फोटोज..

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन उड़ाए सबके होश, लुक्स देख आप भी हो जाओगे मदहोशकिम शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा 21 जनवरी को 40 साल की हो जाएंगी। उनका जन्म 21 जनवरी 1980 को महाराष्ट्र के अहमद नगर में हुआ था। किम शर्मा की शुरूआती पढ़ाई पंचगनी के स्कूल में हुई। किम शर्मा ने अपनी करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की। जब किम शर्मा मुंबई पहुंची, तो उन्हें सबसे पहले क्लोज-अप टूथपेस्ट के विज्ञापन में काम करने करने का मौका मिला। उसके बाद किम को सनसिल्क, पेप्सी, टाटा सफारी, पॉन्ड्स, फेयर एंड लवली, क्लीन-एन-क्लियर और लिरिल का विज्ञापन करने के लिए चुना गया था। किम शर्मा को लता मंगेशकर के 'पायोजी' और अली हैदर की 'पुरानी जींस' के म्यूजिक वीडियो के लिए भी चुना किया।


किम शर्मा भले ही बड़े पर्दे से दूर हो लेकिन वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। किम का फैशन स्टेटमेंट उनकी फोटोज से देखकर पता चल जाएगा।


किम शर्मा जब भी स्पॉट हुई हैं, उनका लुक हमेशा ग्रेस और स्टाइलिश रहा हैं। उनके स्टाइल के लिए लाखों फैंस है।


हालांकि इस बार किम शर्मा का बोल्ड अवतार देखने को मिला है, जिसमें वो 'वाटर बेबी' बनकर बीच फैशन गोल्स देती नजर आ रही हैं।


नीले और काले रंग का बॉडी सूट पहने किम का वाटर पोज बेहतरीन हैं। इस फोटो पर लाखों फैंस अपना दिल हार चुके है।


किम शर्मा अब 40 साल की होने वाली है, लेकिन बिकिनी परफेक्ट टोंड बॉडी देखकर कोई भी उन्हें इस ऐज की नहीं मानेगा।


किम अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।


किम की इतनी बेहतरीन बीच और स्विमिंग पूल की तस्वीरें देखकर लगता है उन्हें 'बॉडी सूट और बिकिनी सूट' के साथ पानी से भी प्यार है।


इंटरनेट पर किम शर्मा की 'बिकिनी और बॉडी सूट' वाली फोटोज काफी वायरल हो रही हैं। उनके फैंस फोटो पर हार्ट और इस्माइली इमोजी देकर लाइक कर रहे है।


किम के अलग-अलग 'वाटर लुक' काफी बेहतरीन हैं, जिसे किम ने सनग्लासेज और हेयरस्टाइल के साथ खूबसूरती से स्टाइल किया है।


एक्ट्रेस किम शर्मा ने साल 2000 में आई फिल्म 'मोहोब्बतें' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'फिदा', 'कहता है दिल बार-बार', 'तुम से अच्छा कौन है' और 'मनी है तो हनी है.' जैसी फिल्मों में काम किया।

Next Story
Top