Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Flashback 2019: रोमांस और मस्ती से भरपूर रहा करीना कपूर और सैफ अली खान का साल 2019, देखें तस्वीरें

Flashback 2019: करीना कपूर और सैफ अली खान का साल 2019 का सफर बेहद शानदार रहा। करीना कपूर के इंस्टाग्राम पर साल 2019 की फोटोज पर नजर डालें तो आपको सैफ के साथ कई प्यारी फोटोज मिल जाएंगी। चलिए आपको दिखाते है कुछ चुनिंदा फोटोज...

Flashback 2019: रोमांस और मस्ती से भरपूर रहा करीना और सैफ अली खान का साल 2019, देखें तस्वीरेंकरीना और सैफ

साल 2019 बस अब कुछ ही दिनों में अलविदा कह देगा। इस साल बॉलीवुड कपल्स के काफी अच्छा रहा। बात करते सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल्स की... सैफ अली खान और करीना कपूर खान की और नजर डालते है कि उनके सालभर के प्यारे पलों की.. करीना कपूर खान के इंस्टाग्राम पर नजर डाले तो उनके रिश्ते के प्यारे पल आपको नजर आएंगे। चलिए आपको दिखाते कुछ चुनिंदा फोटोज...


बॉलीवुड में करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी बेहद खूबसूरत मानी जाती है। दोनों की पहली मुलाकात विजय कृष्णा आचार्य की फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और सैफ अली लीड रोल में थे..


'टशन' फिल्म तो चली नहीं, लेकिन फिल्म की शूटिंग ने करीना और सैफ को एक-दूसरे के करीब ला दिया। इसके बाद इन्होंने एक साथ 'कुर्बान' और 'एजेंट विनोद' फिल्म में काम किया। इस दौरान उनका प्यार वक्त के साथ परवान चढ़ा और धीरे-धीरे से अफेयर की खबरें उड़ने लगी।


ये कपल अपने उम्र के फासलों को लेकर काफी सुर्खियों में रहा, क्योंकि करीना कपूर सैफ अली खान से पूरी 10 साल छोटी है। जब इस बात का पता फैंस को चला तो उन्होंने करीना और सैफ को ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर कुछ फैंस रिलेशनशिप के सपोर्ट में आए तो कुछ विरोध जताने लगे।


सैफ अली खान ने अपने हाथ पर अपने और करीना के नाम को जोड़कर 'सैफीना' नाम का टैटू करवाया। टैटू को लेकर बताया जाता है कि सैफ बांद्रा में थे, वहां उन्हें टैटू करवाने की इच्छा जाहिर हुई, वो शोल्डर पर टैटू बनवाने लगे, लेकिन करीना ने उन्हें बताया कि शोल्डर की जगह उन्हें हाथ में टैटू करवाना चाहिए, जिसके बाद उन्होंने हाथ पर 'सैफीना' का टैटू करवाया।


सैफ अली खान करीना के लिए काफी सीरियस थे... वो उनसे शादी करने का मन बना चुके थे। उन्होंने करीना को प्रपोज किया, लेकिन करीना ने एक ही शर्त पर सैफ से शादी के लिए हां की। उन्होंने शर्त रखी कि वो हमेशा आत्मनिर्भर रहना चाहती हैं, वो शादी के बाद भी अपने करियर को दांव पर नहीं लगाएंगी।


करीना ने शर्त रखते हुए कहा कि वो शादी के बाद भी फिल्मों में काम करना बंद नहीं करेंगी। वो हमेशा अपनी जिंदगी में पैसा कमाना चाहती है। लेकिन वो अपनी पत्नी का फर्ज पूरी ईमानदारी से निभाएंगी। वो एक पत्नी भी बनेंगी और शादी के बाद एक मां भी, लेकिन काम नहीं छोड़ेंगी।


करीना की ये शर्त सैफ ने मंजूर की। इसके बाद दोनों लंबे समय के अफेयर के बाद करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी कर ली। आपको बता दें कि सैफ अली खान पहले से शादीशुदा थे, उन्होंने साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी, शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए सारा अली खान और अब्राहिम..


शादी के बाद तालमेल नहीं बैठ पाया और हर दिन लड़ाई झगड़े होने लगे। जिसके बाद सैफ अली खान ने साल 2004 में अमृता सिंह को तलाक दे दिया। करीना से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने उन्होंने अमृता को लेटर लिखा था। इस बात का खुलासा सैफ अली खान ने साल 2018 में कॉफी विद करण में किया था।


सैफ अली खान ने लेटर में लिखा, लेटर भेजने से पहले सैफ ने करीना को दिखाया, करीना ने लेटर को लेकर खुशी जताई। दरअसल, अमृता को भेजे लेटर में लिखा था कि तुम जानती हो ना... कि एक नया चैप्टर शुरु हो रहा है, हमारे बीच बहुत कुछ था.. इस लेटर में सैफ ने अमृता को ढेर सारी गुड विशेज भेजी और बीते हुए कुछ पलों की बातें भी लिखीं।


16 अक्टूबर साल 2012 में सैफ ने करीना कपूर से साथ शादी कर ली। साल 2016 में दोनों की पहली संतान तैमूर हुआ। आज दोनों ही हैप्पी मैरि़ड लाइफ को एंजॉय कर रहे है। तैमूर बॉलीवुड के उन स्टार किड में शामिल है, जो आए दिन सुर्खियों में बने रहते है।

Next Story
Top