Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'डोपशोप' सिंगर दीप मनी के नए गाने 'ट्रैस' को लोगों ने किया पसंद

इस गाने के बारे में दीप मनी ने बताया ये गाना एक शॉर्ट फिल्म अंदाज में बनाया गया है।

डोपशोप सिंगर दीप मनी के नए गाने ट्रैस को लोगों ने किया पसंद
X

हनी सिंह के साथ सुपरहिट गाना 'डोपशोप' और रेस 3 में सलमान खान के लिए 'हीरिए' गाने वाले सिंगर दीप मनी के नए गाने 'ट्रैस' को लोग पसंद कर रहे हैं। यूट्यूब से लेकर गाना डॉट कॉम तक यह लोगों की पसंद बना हुआ है। इसमें उनके साथ, इनदीप बख्‍शी व राव इंद्रजीत सिंह भी अहम योगदान दे रहे हैं।

इस गाने के बारे में दीप मनी ने बताया ये गाना एक शॉर्ट फिल्म अंदाज में बनाया गया है। इसमें एक कहानी नजर आती है। कहानी कुछ इस तरह की होती है कि एक गैंग्गस्टर एक हत्या करता है। इसके बाद पीड़ित परिवार से एक लड़की अपना बदला लेती है।

दीप कहते हैं कि ये गाना जेम ट्यून पर रिलीज हुआ है। यह एक यूट्यूब चैनल मात्र नहीं है, ये नई प्रतिभाओं को मंच देने का एक प्रयास भी है। इस चैनल से आने वाले दिनों लगातार गाने रिलीज किए जाएंगे। जबकि ज्यादातर गाने नए और प्र‌तिभाशाली सिंगर्स के होंगे।

दीप बताते हैं कि इनदीप बख्‍शी व राव इंद्रजीत के साथ मिलकर उन्होंने सिंगर्स को मंच देने की ये पहल शुरू की है। जेम ट्यून के अलावा इसकी वेबसाइट भी है सीधे वेबसाइट से या वहां दिए हुए ईमेल के जरिए कोई अपने काम कुछ हिस्सा हमें भेज सकता है। जिसको देखने के बाद हम तय करते हैं कि उन्हें आगे लिए बुलाना है या नहीं।


दीप ने कहा कि हमारा फिलहाल उद्देश्य ऐसे गाने बनाकर ऑडिएंस तक पहुंचाना है जिससे कि उनका मनोरंजन हो। साथ ही बच्चे बूढ़े जवान सभी को वो सुनने में अच्छा लगे। नई प्रतिभाओं को उभारने को लेकर दीप कहते हैं कि टीवी के रियालिटी शोज एक बार मौका तो देते हैं कि लेकिन बाद में अपने दम पर ही आगे का रास्ता तय करना होता है।

Next Story