Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी पर तरह-तरह के सलमान विशेषज्ञ, बताया किस फार्महाऊस के गेहूं से तैयार हुआ सलमान खान का दलिया

टीवी एक्सपर्ट इतनी उत्तेजना में था कि वह दर्शकों को गेहूं के उस फार्महाऊस में भी ले जा सकता था। जहां के गेहूं से सलमान खान का दलिया तैयार हुआ है। एक टीवी चैनल एक स्मार्ट सी जीन्सधारी सुंदरी को खड़ा कर दिया है, यह दावा कर रही है कि उसके खेत के गेहूं से ही सलमान का दलिया तैयार हुआ है।

टीवी पर तरह-तरह के सलमान विशेषज्ञ, बताया किस फार्महाऊस के गेहूं से तैयार हुआ सलमान खान का दलिया
X

पाकिस्तान के एक मंत्री ने सलमान खान को काले हिरण हत्याकांड में सजा होने पर कहा कि मुसलमान होने की सजा मिल रही है सलमान को भारत में। पाक मंत्री के कहने का आशय है कि पाकस्तिान में क्रिमिनल मुसलमानों को बहुत खातिर इज्जत से रखा जाता है। हमारे इंडिया से गये बड़े क्रिमिनल दाऊद इब्राहीम लगभग वहां के पीएम की तरह रहते हैं कराची में।

वश्वि कुख्यात आतंकी ओसामा बिन लादेन पाकस्तिानी आर्मी के साये में बखैरियत और इज्जत से रहते पाये गये। पाकस्तिान में क्रिमिनल या आतंकी हो जाये मुसलमान तो फिर हाफिज सईदए पाक फौज, पाक आईएसआईए पाक सरकार सब मेहरबान रहती है, दक्कित तो वहां आम और शरीफ मुसलमान की है, खाने के भी लाले पड़े रहे रहते हैं।

पाक में आतंकियों की आतंकियों के लिए आतंकियों द्वारा बनाई गयी सरकार है। अभी संयुक्त राष्ट्र संघ ने वश्वि भर के आतंकियों की एक सूची बनायी है, इसमें पाकस्तिान से 139 प्रवष्टियिां हैं। पूरी पाक सेना, पूरी पाक सरकारए पाक आईएसआई चिंतित दुखी हैरान है कि दिन रात इसी काम में लगे रहते हैं फिर भी पाकस्तिान से सर्फि 139 प्रवष्टियिां।

पाकस्तिान एक मात्र ऐसा मुल्क है दुनिया का जो चाहे, तो बाकायदा आतंक टूरज्मि पैकेज चला सकता है। यहां दाऊद इब्राहीम रहते हैं। वहां ओसामा बिन लादेन मारे गये थे। पाक आतंकियों का मुल्क है फिर भी सर्फि 139 प्रवष्टियिां पाक से हैं आतंकी सूची में। पाकस्तिानी मंत्री को चिंता इस पर होनी चाहिए, वह चिंता कर रहे हैं सलमान खान को हुई सजा की।

पाकस्तिानी मंत्री कुल मिलाकर ऐसी बकवास कर रहे हैं, जैसी बकवास तमाम टीवी चैनलों पर सलमान एक्सपर्ट कर रहे हैं। सलमान के जेल जाने पर एक टीवी चैनल पर एक रिपोर्टर भयंकर उत्तेजना में बता रहा था कि ठीक इसी जेल में सलमान से कुछ दूरी पर मिलेंगे बाबा आसाराम। क्या कहेंगे बाबा आसाराम सलमान से, क्या वह गीत गायेंगे।

कबूतर जा जा जा जा, कबूतर जा जा। कबूतर जा नहीं आ रहा है, कबूतर आ गया है। पर हमें समझना चाहिए कि कबूतर की उड़ान अभी बाकी है। अभी और इम्तहान बाकी है। इसी जेल में कई अंडरट्रायल बंद हैं, ऐसे ऐसे अंडर ट्रायल जिनका मुकदमा भी अभी ना शुरु हुआ। ऐसे ही किसी अंडरट्रायल से सलमान कह सकते हैं कि किसी भी जेल की दीवार उन्हे ज्यादा वक्त के लिए नहीं रोक सकती हैं।

इस पर अंडरट्रायल का जवाब हो सकता है। जिसके पास करोड़ों वसूलने वाले वकील हों, उसे कोई दीवार नहीं रोक सकती। रिपोर्टर इतनी भयंकर उत्तेजना में था कि मैं डर गया यह अब ना बताने लग जाये कि सलमान ने इस वक्त क्या-क्या पहन रखा है। हालांकि यह बताने की जरुरत तो नहीं थी, क्योंकि पहले सलमान खान अपने तमाम इश्तिहारों में अपने वस्त्रों के बारे में बताते रहते हैं कि किस ब्रांड के आंतरिक और बाहरी वस्त्र वह प्रयोग करते हैं।

एक टीवी चैनल पर सलमान एक्सपर्ट बता रहा था कि सलमान खान को सुबह नाश्ते में मीठा दलिया दिया गया। मीठा दलिया बहुत पौष्टिक होता है। इसमें स्वास्थ्य ठीक रखने को पर्याप्त कैलोरी होती हैं। कैलोरी में संतुलन रखना जरुरी है। जिंदगी भी कैलोरी की तरह होती है, संतुलन खराब हुआ तो खेल खराब हो जाता है। सलमान खान जिंदगी में संतुलन न रख पाये, अब देखना हो कि क्या वह कैलोरी में संतुलन रख पायेंगे।

हमें देखना होगाए देखना ही होगा। टीवी एक्सपर्ट इतनी उत्तेजना में था कि वह दर्शकों को गेहूं के उस फार्महाऊस में भी ले जा सकता था। जहां के गेहूं से सलमान खान का दलिया तैयार हुआ है। एक टीवी चैनल एक स्मार्ट सी जीन्सधारी सुंदरी को खड़ा कर दिया है, यह दावा कर रही है कि उसके खेत के गेहूं से ही सलमान का दलिया तैयार हुआ है। कुछ दिनों तक यह सुंदरी खेती की सुपर एक्सपर्ट मानी जायेगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top