Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्यार को पाने की जिद में लकड़ी ने किया मोहब्बत में स्ट्राइक, परिजन को करनी पड़ी शादी

जब आप किसी से प्यार करते हैं तो आप उस इंसान के बारे में हर समय सोचते रहते हैं।

प्यार को पाने की जिद में लकड़ी ने किया मोहब्बत में स्ट्राइक, परिजन को करनी पड़ी शादी

जब आप किसी से प्यार करते हैं तो आप उस इंसान के बारे में हर समय सोचते रहते हैं। उनकी कि हुई हर बात आपको सही लगती है। प्यार का एहसास आपको सातवें आसमान जैसा महसूस करता है।

लेकिन अपना प्यार पाने के लिए प्रेमी क्या कुछ नहीं करते है। कोई प्रेमी शोले के वीरू की तरह पानी की टंकी में चढ़ जाता है तो कोई इमारत से कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देता है।

लेकिन बिहार के नवादा जिले से एक प्रेमिका का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक प्रेमिका अपने प्यार को पाने के लिए प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठ गई। उसका कहना था कि उसकी शादी अगर उसके प्रेमी से नहीं हुई तो वो यहीं पर अपनी जान दे देगी।

बता दें कि सोभा नाम के ये लड़की राहुल नाम के युवक से कई सालों प्यार करती थी। लेकिन लड़के के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। वे इन दोनों की शादी के खिलाफ थे।

जब अपने प्यार को पाने के लिए कोई रास्ता नहीं बचा तो इस लड़की ने लड़के के घर के सामने बैठकर धरना शुरू कर दिया।

लड़की के इस तरह से कदम उठाने पर गांव वालों के ने राहुल के घर वालों को समझाया और वह इन दोनों की शादी के लिए मान गए। और वालों और परिजनो ने मिलकर अलकड़ीहा गांव के ही एक मंदिर में दोनों की शादी करवा दी। प्यार पाने के बाद लड़की अब प्रेमी के घर में है।

Next Story
Top