Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चेतन भगत का नया नॉवल ''हाफ गर्लफ्रेंड'' रिलीज, दंग रह जाएंगे जानकर इसकी कहानी

''हाफ गर्लफ्रेंड'' किताब की लॉन्च के दौरान फिल्म निर्माता-निर्देशक एकता कपूर और फिल्म निर्देशक मोहित सूरी भी मौजूद रहे।

चेतन भगत का नया नॉवल
नई दिल्ली. मशहूर लेखक चेतन भगत की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित किताब 'हाफ गर्लफ्रेंड' बुधवार को औपचारिक तौर पर रिलीज हो गई। यह इवेंट मुंबई के इनफिनिटी मॉल में आयोजित हुआ। एक अक्टूबर से ही फ्लिपकार्ट के जरिए इसकी डोर टू डोर डिलेवरी शुरू हो गई है। चेतन लगातार ट्विटर पर 'हाफ गर्लफ्रेंड' की प्रमोशन में जुटे हैं। उन्होंने ट्वीट करके बताया कि कैसे उनकी हर बुक रिलीज के साथ ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ती जा रही है। 'हाफ गर्लफ्रेंड' बिहारी लड़के माधव और शहरी लड़की रिया की एकतरफा लवस्टोरी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। किताब सुर्खियों में तब से है जब से चेतन ने इसे लिखना शुरू किया था।
किताब पर फिल्म एकता बनाएंगी, कृति सेनन को मिल सकता है लीड रोल और निर्देशित करेंगे मोहित सूरी-
'हाफ गर्लफ्रेंड' किताब की लॉन्च के दौरान फिल्म निर्माता-निर्देशक एकता कपूर और फिल्म निर्देशक मोहित सूरी भी मौजूद रहे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म बालाजी के बैनर तले ही बनेगी। बताया जा रहा है कि मोहित अगले साल भट्ट कैंप की फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' पूरी करने के बाद हाफ गर्लफ्रेंड पर काम शुरू करेंगे।
फिल्म में लीड रोल के लिए कृति सेनन का नाम जोरों पर है। हालांकि इससे पहले हुमा कुरैशी और आलिया भट्ट के नामों की भी चर्चा थी, लेकिन इसकी पुष्टि तब हुई, जब कृति खुद चेतन को किताब देने उनके घर पहुंची। सूत्रों के मुताबिक, कृति खुद किताब के लॉन्चिंग इवेंट में मौजूद रहेंगी और इस मौके पर किताब के कुछ अंश भी पढ़कर सुनाएंगी। उल्लेखनीय है कि चेतन ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वह इस किताब पर फिल्म भी बनाने जा रहे हैं। अब तक चेतन की किताब पर वन नाइट एट कॉल सेंटर, 3 इडियट्स, काय-पो-चे, 2 स्टे्ट्स जैसी फिल्में बन चुकी हैं और यह सभी हिट रही हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, क्यों खास है ये नॉवल-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर
Next Story
Top