Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM खट्टर ने दिया राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र योजना बोर्ड की तर्ज पर प्राधिकरण गठन का सुझाव

हरियाणा21 Sep 2019 2:36 AM GMT
सीएम खट्टर ने उत्तरी क्षेत्रीय परिषद 29वीं बैठक में सीएम खट्टर ने ट्राईसिटी-पंचकूला, मोहाली और चण्डीगढ़ में बढ़ते शहरीकरण और बढ़ती अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए नई संस्थागत व्यवस्था पर जोर दिया

Haryana Assembly Election: जोगी समाज ने विधानसभा चुनाव में मांगे दो टिकट, कहा- जो पार्टी टिकट देगी उसी का करेंगे समर्थन

हरियाणा21 Sep 2019 2:35 AM GMT
हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) को जोगी समाज (Jogi Society) उम्मीद के तौर पर देख रहा है। प्रदेश जोगी समाज ने विधानसभा चुनाव में दो सीट पर टिकट (Ticket) मांगा है। उनका मानना है कि जो भी पार्टी उन्हें टिकट देगी, वह उसका समर्थन करेंगे।

दहेज की मांग पूरी न हुई तो पत्नी को दिया तीन तलाक, पति समेत परिवार के 7 सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज

हरियाणा21 Sep 2019 2:35 AM GMT
महिला के मुताबिक 10 सितंबर को उसके पति इंतजार ने दहेज की मांग पूरी न होने पर उसे तीन बार तलाक-तलाक-तलाक बोल दिया और उसे घर से निकाल दिया।

'हमारा पेट पालता है रावण, पुतला जलते हुए कभी नहीं देखा'

हरियाणा21 Sep 2019 2:34 AM GMT
रोहतक के राजकुमार (Rajukumar) उर्फ राजू रावण (Ravana) वाला की। 63 वर्षीय राजकुमार पिछले चालीस सालों से रावण के पुतले बनाने का काम कर रहे हैं।

हरदीप पुरी का केजरीवाल पर तंज, कहा- चीजों को मुफ्त देकर अगर चुनाव जीते तो हर चीज मुफ्त कर देते

नई दिल्ली21 Sep 2019 2:34 AM GMT
केंद्रीय मंत्री पुरी ने कहा कि आप की सरकार ने हाल में दिल्ली में महिलाओं के लिए मेट्रो और बस की सवारी मुफ्त करने की घोषणा की थी। इसने दिल्ली निवासियों के लिए 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त करने की भी घोषणा की थी। अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले उन्होंने ये घोषणाएं की थीं।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और उनके पति को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली21 Sep 2019 2:03 AM GMT
दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) और उनके पति नवीन जयहिंद (Naveen Jaihind) को जान से मारने की धमकी...

अंबाला: शक्ति नगर से लापता गौरव का शव जनसूई नहर से मिला

हरियाणा21 Sep 2019 2:03 AM GMT
युवक मानसिक रूप से परेशान था। परेशानी के चलते ही वह घर से गायब हो गया था। परिजनों ने इस मामले में किसी पर कोई आरोप नहीं लगाए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए शहर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

DPDO में हुए 70 लाख के पेंशन घोटाले में ADG के खिलाफ आरोप तय, पुलिस ने सौंपा था 2000 पन्नों का चालान

हरियाणा21 Sep 2019 2:02 AM GMT
डीपीडीओ घोटाले मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट (Court) में पेश किया था। आरोपित मरे हुए लोेगों के कागजात तैयार कर पेंशन (Pension) की राशि हड़प रहे थे। पुलिस ने जांच के बाद कोर्ट में दो हजार पेज का चालान पेश किया था। जिसके आधार पर ही कोर्ट में आरोप तय (Charge Framed) किए गए।

हरियाणा सरकार ने तीन आईएएस और चार एचसीएस अफसरों का किया तबादलता

हरियाणा21 Sep 2019 2:02 AM GMT
विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार एक्शन में दिखाई दे रही है। तीन आईएएस और चार एचसीएस अफसरों का शुक्रवार को तबादला कर दिया गया।

ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती ने फांसी लगाई, नामी यूनिवर्सिटी से कर रही थी कोर्स

नई दिल्ली21 Sep 2019 2:01 AM GMT
युवती नोएडा (Noida) की नामी यूनिवर्सिटी से इंग्लिश ऑनर्स (English Honours) का कोर्स कर रही थी। इसके अलावा वह कनॉट प्लेस (Cannaught Place) के इंस्टीट्यूट से जर्मन लैंग्वेज (Institute Of German Language) का भी कोर्स कर रही थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Haryana Assembly Election 2019: भूपेंद्र सिंह हुड्डा- कुमारी शैलजा आज, दुष्यंत कल रोहतक में दिखाएंगे ताकत

हरियाणा21 Sep 2019 2:00 AM GMT
कांग्रेस (Congress) के कार्यकर्ता सम्मेलन पर सभी की नजर इसलिए रहेगी, क्योंकि हुड्डा (Bhupender Singh Hooda) और शैलजा (Kumari Shailja) को पद मिलने के बाद वे पहली बार रोहतक में इकट्ठे कार्यक्रम करने वाले हैं।

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला: कोर्ट ने CBI को तिहाड़ जेल में मिशेल से पूछताछ की दी इजाजत

नई दिल्ली21 Sep 2019 1:59 AM GMT
क्रिश्चियन मिशेल उन तीन कथित बिचौलियों में एक है जिनकी भूमिका की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई द्वारा संबंधित मामले में जांच की जा रही है।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top