Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''दंगल गर्ल'' जायरा से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जायरा ने कहा, विमान में मेरे पीछे बैठे अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने दो घंटे की मेरी यात्रा को तकलीफदेह बना दिया।

फिल्म 'दंगल' की अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ विमान में हुई कथित छेड़छाड़ के मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले‍ लिया है। बताया जाता है कि कथित आरोपी एक बिजनस मैन है।

आरोपी व्यक्ति की पहचान विकास सचदेव के रूप में की गई है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि विकास को कल अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस इंस्पेक्टर लता शिरसत ने बताया कि विकास सचदेव के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और अभिनेत्री के नाबालिग रहने के कारण यौन अपराध से बच्चों की सुरक्षा (पोक्सो) कानून के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अभिनेत्री ने आरोप लगाया था कि दिल्ली-मुंबई विमान में एक सहयात्री ने उनके साथ छेड़छाड़ की। जायरा ने इंस्टाग्राम लाइव वीडियो के जरिए अपनी आपबीती बताई थी।

इसे भी पढ़ें- जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: सीएम महबूबा ने ट्विटर पर कही ये बड़ी बात

जायरा ने कहा था कि वह दिल्ली से मुंबई जाने वाले एयर विस्तारा के विमान में यात्रा कर रही थीं तभी उनके पीछे बैठे व्यक्ति ने गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

उन्होंने वीडियो में कहा, मैं आज दिल्ली से मुंबई जा रहे विमान में यात्रा कर रही थी और मेरे पीछे अधेड़ उम्र का एक व्यक्ति बैठा था जिसने दो घंटे की मेरी यात्रा को तकलीफदेह बना दिया।

मैंने इसे बेहतर तरीके से समझने के लिए अपने फोन में रिकॉर्ड करने की भी कोशिश की लेकिन (विमान के भीतर) केबिन की रोशनी मंद थी इसलिए मैं इसे रिकॉर्ड नहीं कर सकी।

उन्होंने कहा, रोशनी मद्धिम थी तो उसने और ज्यादा बुरा किया। यह पांच से दस मिनट तक चलता रहा और फिर मुझे इसके बारे में पूरा यकीन हो गया।

वह मेरे कंधों को कोहनी मार रहा था और लगातार अपने पैर मेरी कमर और गर्दन पर रगड़ रहा था' विमान से उतरने के तुरंत बाद रिकॉर्ड वीडियो में जायरा कई बार रोई।

विस्तारा की सफाई

विमानन कंपनी विस्तारा एयरलाइन ने टि्वटर पर एक बयान में कहा कि वह इस शिकायत को देखेगी और ‘ऐसे व्यवहार को वह कतई बर्दाश्त' नहीं करती है।

एयरलाइन ने कहा कि हमने गत रात विमान में एक अन्य यात्री के साथ जायरा वसीम के अनुभव के संबंध में खबरें देखी हैं। हम इसकी विस्तृत जांच करा रहे हैं। ऐसे व्यवहार को हम कतई बर्दाश्त नहीं करते हैं।

Share it
Top