Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: आरोपी को 25 हजार में मिली जमानत, ये है पूरा मामला

जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में कथित छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपी विकास सचदेवा को 10 दिसंबर को गिरफ्तार किया था।

जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: आरोपी को 25 हजार में मिली जमानत, ये है पूरा मामला

फिल्म 'दंगल' की अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ ​विस्तारा एयरलाइंस फ्लाइट में कथित छेड़छाड़ में आरोपी विकास सचदेव को बुधवार को मुंबई कोर्ट ने 25 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है।

आपको बता दें कि जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में कथित छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपी विकास सचदेवा को 10 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। इसके बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया था।

यह भी पढ़ें- जिग्नेश मेवाणी ने बीजेपी पर बोला करारा हमला, पीएम मोदी को दी ये बड़ी सलाह

अदालत ने आरोपी को 13 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। बाताते चले कि जायरा वसीम का एक इंस्टाग्राम वीडियो सामने आया था, जिसमें वह रोती हुई दिखी। इस वीडियो में उन्होंने छेड़छाड़ होने की बात की है और अपने सहयात्री पर यह आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें- मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने पर रोक, मनोज तिवारी ने पूछा कितने में हुई डील

खबरों के मुताबिक आरोपी की पत्नी ने दो बार कस्टडी में जाकर मुलाकात की थी। आरोपी विकास सचदेव को नवी मुंबई के तलोजा जेल में रखा गया था।

ये है पूरा मामला

आमरी खान की दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ बीती 10 दिसंबर को विमान में छेड़छाड़ की गई थी। जायरा ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि जब वह दिल्ली से मुंबई जा रही थी।

उसी वक्त एक अधेड़ आदमी ने उनके साथ विमान में गंदी हरकत की, जायरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया।

यह भी पढ़ें- हाफिज सईद ने बढ़ाई अमेरिका की टेंशन, ये है वजह

जिसमें जायरा ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि मैं विस्तारा की फ्लाइट में दिल्ली से मुंबई जा रही थीं, मेरी सीट के पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का आदमी मुझे लगातार परेशान कर रहा था, रोशनी कम होने की वजह से वह शख्स अपने पैरों से मेरे शरीर को बार-बार छू रहा था।

अदालत ने आरोपी को 13 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Share it
Top