Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जायारा वसीम छेड़छाड़ पर बोला विस्तारा एयरलाइंस, ''जायरा ने शिकायत दर्ज करने से किया इंकार''

जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें जायरा ने आपबीती बताई।

जायारा वसीम छेड़छाड़ पर बोला विस्तारा एयरलाइंस,

दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ विमान में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जायरा ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि जब वह दिल्ली से मुंबई जा रही थी, उसी वक्त एक अधेड़ आदमी ने उनके साथ विमान में गंदी हरकत की, जायरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें जायरा ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि मैं विस्तारा की फ्लाइट में दिल्ली से मुंबई जा रही थीं, मेरी सीट के पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का आदमी मुझे लगातार परेशान कर रहा था, रोशनी कम होने की वजह से वह शख्स अपने पैरों से मेरे शरीर को बार-बार छू रहा था।
जायरा के इस आरोप के बाद विस्तारा ने कहा कि जायरा ने स्टाफ से इस बात की शिकायत तब तक नहीं की जब तक फ्लाइट लैंड नहीं कर गई। जब फ्लाइट लैंड हुई तो हमने जायरा से इस बात की पूरी जानकारी ली। हमने जायरा और उनकी मां से पूछा कि वो शिकायत करना चाहते हैं या नहीं तो दोनों ने मना कर दिया।
विस्तारा ने कहा कि जायरा ने उस वक्त आरोपी पर चिल्लाया जब फ्लाइट लैंड करने वाली थी। उस वक्त अपनी सीट से कोई नहीं उठा क्योंकि लैंडिंग के वक्त किसी का चलना-फिरना मना होता है।
'विस्तारा एयरलाइंस' ने कहा कि जायरा वसीम मामले से जुड़ी रिपोर्ट देखी है, मामले की जांच की जा रही है और एयरलाइंस उनके साथ है। उनकी पूरी मदद की जाएगी। एयरलांइस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।
Next Story
Share it
Top