Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देखिए, योगी के डुप्लीकेट की करतूत

वाराणसी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल खुलेआम गाड़ी में घूम रहा है। कई लोगों ने सोचा की सीएम आदित्यनाथ अचानक से कैसे आ गए।

देखिए, योगी के डुप्लीकेट की करतूत
X

वाराणसी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल खुलेआम गाड़ी में घूम रहा है। इस शख्स ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बकायदा लाल बत्ती वाली गाड़ी से जनता का अभिवादन बिलकुल उसी तरह किया जैसे कोई अनुभवी नेता।

पहली नजर में लोगों को समझ नहीं की वो आखिर है कौन? जिन्होनं उसे देखा वो देखता ही रह गया। कई लोगों ने सोचा की सीएम आदित्यनाथ अचानक से कैसे आ गए।
क्या है मामला:
सीएम योगी की भगवा पोशाक में एक शख्स खुलेआम धड़ल्ले से वाराणसी के सड़को पर लाल बत्ती गाड़ी पर घूम रहा था। उसने जनता का अभिवादन बिलकुल उसी तरह किया जैसे कोई अनुभवी नेता करता है।
जिस गाड़ी पर वो चल रहा था उसपर लोग फूलों की बारिश करके योगी-योगी के नारे लगा रहे थे। लोग भी उसका अभिवादन स्वीकार कर रहे थे क्योंकि सभी को ये लग रहा था कि वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ है। इस शख्य की लाल बत्ती वाली गाड़ी में गार्डस भी मौजूद थे बिलकुल उसी तरह जैसे किसी वीवीआईपी शख्स के साथ चलते हैं।
जान लीजिए हकीकत
सिंधी समाज हर साल झूलेलाल जयंती की झांकी निकालता है। सिंधी पंचायत के अध्यक्ष दिलीप तुलस्यान ने कहा कि ये झांकी बच्चों ने बनाई थी जो इस बार योगी जी को समर्पित थी। लेकिन इससे कानून का मजाक उड़ाने पर आयोजकों ने माफी मांगी है और कहा की ये बच्चों की नादानी थी जिसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।
हालांकि पुलिस ने अब तक जनता को भ्रमित करने के लिए और खुलेआम लाल बत्ती और सायरन बजाकर सड़क पर चलने पर आयोजकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। लेकिन तस्वीरें सामने आने के बाद नगर पुलिस अधीक्षक राजेश यादव को जांच के आदेश दिए गए हैं।
वीडियो सौजन्य से: NNIS News

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story