Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भंसाली की विवादित फिल्म ''पद्मावती'' को लेकर योगी सरकार ने भी खड़े किए हाथ

विवादित फिल्म पद्मावती को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं।

भंसाली की विवादित फिल्म

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग विवादित फिल्म पद्मावती को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। योगी सरकार का कहना है कि फिल्म पद्मावती को हरी झंडी देने से पहले जनता के रोष पर विचार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पटेल बोले- 18 नवंबर को कुछ भाजपा नेताओं को करूंगा एक्सपोज

फिल्म 'पद्मावती' का विरोध भाजपा शासित राज्यों राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र में कुछ ज्यादा ही देखा जा रहा है। लेकिन, अब इसमें यूपी भी शामिल हो गया है। खास बात यह है कि सरकार भी प्रदर्शनकारियों के साथ खड़ी नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: वेदांती का श्री श्री पर बड़ा हमला, कहा- जांच से बचने को रामजन्म भूमि में कूदे

योगी सरकार ने सेंसर बोर्ड को खत लिखकर फिल्म को लेकर जनता के आक्रोश से भी अवगत करा दिया है। सरकार चाहती है कि इस मामले में जनता की भावनाओं का भी ख्याल रखा जाए। साफ है कि सरकार ने फिलहाल तो गेंद सेंसर बोर्ड के पाले में डाल दी है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव बोले- हार्दिक पटेल से डरती है भाजपा, इसलिए जारी कीं सेक्स सीडी

उधर, फिल्म 'पद्मावती' के बचाव में अब फिल्म स्टार कास्ट भी उतर आई है। इसी कड़ी में फिल्म में पद्मावती का रोल प्ले कर रहीं दीपिका पादुकोण ने कहा है कि कोई भी ताकत इस फिल्म की रिलीज होने से रोक नहीं सकती है। फिर चाहे इसमें देश के राजनेता ही क्यों ना हों।

यह भी पढ़ें: भाजपा के पक्ष में हवा बनाने को गुजरात में अब ताबड़-तोड़ रैलियां करेंगे पीएम मोदी

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर जहां फिल्म इंडस्ट्री संजय लीला भंसाली के साथ खड़ी नजर आ रही है, वहीं राजनेता अपनी सियासी रोटियां भी सेंकने लगे हैं। भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी और साक्षी महाराज तो खुलकर फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

स्वामी ने तो फिल्म 'पद्मावती' को लेकर सनसनीसेज आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि 'पद्मावती' को बनाने के पीछे विदेशी ताकतें हैं और इसकी फंडिंग दुबई से हुई है। इस मामले की उन्होंने बाकायदा भंसाली की जांच की भी मांग की है।

यह भी पढ़ें: हादसे में बाल-बाल बचे अमिताभ बच्चन, पश्चिम बंगाल सरकार ने शुरू की जांच

बता दें कि 'पद्मावती' एक दिसंबर 2017 को रिलीज होने जा रही है। लेकिन, जैसे-जैसे इसकी रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे इसको लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म में दीपिका के साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी खास रोल में हैं।

Next Story
Share it
Top