Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीएम योगी बोले, ताज महल है अनमोल रत्न, फिजूल की बहस में ना पड़ें

ताज महल के दीदार के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि भाजपा सरकार में सच्चे अर्थों में विकास किया जाएगा।

सीएम योगी बोले,  ताज महल है अनमोल रत्न, फिजूल की बहस में ना पड़ें

ताज महल के दीदार के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि यूपी में विकास के नाम पर पूर्ववर्ती सरकार ने अपराधियों का विकास किया है। लेकिन, भाजपा सरकार में सच्चे अर्थों में विकास किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में सुब्रमण्यण स्वामी को दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया झटका

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि उनके ताज महल दौरे का वे लोग ही विरोध कर रहे हैं, जिन्होंने प्रदेश को जाति, धर्म और परिवारवाद के दायरे में बांटा हुआ था।

योगी ने कहा कि ताज महल हमारा अनमोल रत्न है। इसलिए इस बहस में ना फंसा जाए कि ताज महल कब, कैसे और किसने बनाया गया। अब लोगों का ध्यान आगरा के विकास पर होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी बोले, लोगों के हक दिलाने में बड़ी भूमिका निभा रहा है आधार कार्ड

उन्होंने कहा कि ताज महल भारतीय श्रमिकों के रक्त और पसीने से बनाया गया था। इसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी अब हमारे कंधों पर है। आगरा का पिछली सरकारों ने कोई विकास नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने किए ताज महल के दीदार, 'वाह ताज' की जगह लगे 'जय श्री राम' के नारे

लेकिन, अब हमारा ध्यान इस ओर गया है। योगी ने बताया कि आगरा में रोजाना 40,000 से 50,000 पर्यटक आते हैं, अगर हम उन्हें समुचित सुरक्षा मुहैया कराते हैं, तो इसकी संख्या में ढाई से तीन लाख तक पहुंचाई जा सकती है।

यह भी पढ़ें: योगी के आगरा दौरे से पहले पीटा गया स्विस प्रेमी जोड़ा, सुषमा स्वराज ने मांगी रिपोर्ट

सीएम ने कहा कि उनकी सरकार जाति, धर्म के नाम पर योजनाएं नहीं चला रही है। गांव, गरीब को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाई जा रही है। इससे सभी का भला होने जा रहा है।

Next Story
Share it
Top