Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात में बोले योगी- कांग्रेस ने किया देश को डुबाने का काम, भाजपा ने उबारा

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज से अपनी दो दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा शुरू कर दी है।

गुजरात में बोले योगी- कांग्रेस ने किया देश को डुबाने का काम, भाजपा ने उबारा
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज से अपनी दो दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा शुरू कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पहली जनसभा में कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया।
योगी ने कहा कि कांग्रेस ने देश को डुबाने का काम किया है, लेकिन भाजपा विकास का रास्ता दिखा कर भला करने में जुटी है। भ्रष्टाचार की जो गंगा कांग्रेस ने बहाई थी, उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोक दिया है। इससे बहुत से लोगों के पेट में दर्द हो गया है।
यूपी के सीएम ने कहा कि पीएम मोदी ने जो काम किया है, उसे जनता सराह रही है। लेकिन, विपक्ष को यह बात हजम नहीं हो रही है। इसलिए खास तौर पर प्रधानमंत्री को निशाना बनाया जा रहा है।
योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि गुजरात में दो दशक से भाजपा सरकार है। कोई सरकार इतने लंबे समय तक यूं ही नहीं टिक सकती है। भाजपा ने गुजरात में विकास करके दूसरे राज्यों के लिए भी मिसाल दी है।
बता दें कि भाजपा ने केरल के बाद गुजरात में भाजपा के तेज-तर्रार नेता योगी का इस्तेमाल करने का मन बनाया है। सियासी पंडितों की मानें तो आने वाले समय में योगी को बहाने भाजपा हिंदुत्व का कार्ड खेल कर ध्रुवीकरण करने का पूरा प्रयास करेगी।
योगी से पहले भाजपा के हिंदुत्व का चेहरा रही केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भी गुजरात में कांग्रेस को निशाने पर लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गांधी जी की हत्या का सबसे बड़ा फायदा कांग्रेस को ही हुआ। क्योंकि गांधी जी कांग्रेस को समाप्त करना चाहते थे।
Next Story
Share it
Top