Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सड़क हादसे में दो बार वर्ल्ड चैंपियन रहे सक्षम यादव समेत पांच पावर लिफ्टर की मौत

सिंधु बॉर्डर इलाके में रविवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए वर्ल्ड चैंपियन पावर लिफ्टर सक्षम यादव की भी शाम को मौत हो गई।

सड़क हादसे में दो बार वर्ल्ड चैंपियन रहे सक्षम यादव समेत पांच पावर लिफ्टर की मौत

नई दिल्ली। सिंधु बॉर्डर इलाके में रविवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए वर्ल्ड चैंपियन पावर लिफ्टर सक्षम यादव की भी शाम को मौत हो गई। इससे पहले इस दुर्घटना में उनके चार पावर लिफ्टर साथियों की मौत हो गई थी। सक्षम समेत दो पावर लिफ्टर गंभीर रूप से घायल थे, लेकिन डॉक्टरों की भरपूर कोशिश के बावजूद सक्षम को बचाया नहीं जा सका। दुर्घटना की वजह से सक्षम के सिर में गंभीर चोटें आई थीं। सक्षम के अलावा उनके साथी बाली भी इस दुर्घटना में घायल हुए हैं। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

ये भी पढ़ें- अब्दुल कलाम के बाद ये महिला बनी भारत की पहली 'Missile woman'

पुलिस के मुताबिक सुबह करीब चार बजे दिल्ली के अलीपुर इलाके में खिलाड़ियों की कार के साथ यह हादसा हुआ। ये सभी खिलाड़ी पानीपत में एक ऐथलीट मीट से अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से अपने-अपने घर लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि शायद ड्राइवर एक वाहन को ओवरटेक करते समय संतुलन खो बैठा और कार सड़क के डिवाइडर और फिर खंभे से टकरा गई। चश्मदीदों ने यह भी बताया कि कार टकराने के बाद कई बार पलटी थी।
अब इस दुखद हादसे में मरने वालों की संख्या 5 हो गई है। सक्षम के अलावा इस दुर्घटना में टिकमचंद, सौरभ, आकाश और हरीश रॉय की मौत हुई थी, जबकि पुलिस एक अन्य मृतक की पहचान करने में जुटी थी। डॉ जितेंद्र झा (सीएमओ सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल) के अनुसार हादसे के तुरंत बाद सभी को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में लाया गया था। यहां डॉक्टरों ने चार को मृत घोषित किया, जबकि सक्षम यादव और बाली को गंभीर हालत में रेफर किया गया है। सक्षम को दिल्ली के शालीमार बाग स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। पुलिस मामले की तफ्तीश के लिए सिंधु बॉर्डर के पास लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का सहारा लेने पर भी विचार कर रही है।

तेज थी कार की रफ्तार

डीसीपी (रोहिणी) रजनीश गुप्ता ने बताया कि एक्सीडेंट दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर सिंधु सीमा पर बसे अलीपुर गांव के पास हुआ। इलाके में घने कोहरे के बाद भी कार की रफ्तार बहुत तेज थी। हादसा इतना खतरनाक था कि कार की छत ही उड़ गई। पुलिस के मुताबिक, कार में सक्षम समेत कुल 6 प्लेयर सवार थे।
Loading...
Share it
Top