logo
Breaking

VIDEO: कार में बच्चे को दूध पिला रही थी महिला, क्रेन से गाड़ी उठा ले गए पुलिसवाले

महिला अपने सात महीने के बच्चे के साथ अपनी कार में बैठी हुई थी।

VIDEO: कार में बच्चे को दूध पिला रही थी महिला, क्रेन से गाड़ी उठा ले गए पुलिसवाले

मुंबई ट्रैफिक पुलिस का हैरान कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। मलाड इलाके में कार की पिछली सीट पर अपने बच्चे को दूध पिला रही महिला को ट्रैफिक पुलिसवाले उसकी गाड़ी को क्रेन से उठा कर ले गए।

यह भी पढ़ें- अगले 3-4 साल में बेकार हो जाएंगे क्रेडिट, डेबिट और ATM कार्ड: नीति आयोग सीईओ

एक व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना कर वायरल कर दिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार में सवार बच्चे को दूध पीला रही महिला तथा आसपास के लोग पुलिस वालों को आवाज लगा रहे थे।

लेकिन, उन्होंने किसी की नहीं सुनी। मुंबई के ज्वाइंट कमिश्नर ने ट्रैफिक पुलिस को इस घटना की जांच कर रविवार तक रिपोर्ट देने को कहा है।

वीडियो मे देख जा सकता है महिला चिल्ला-चिल्लाकर पुलिसवालों से धीरे चलने को कह रही है। महिला कहती है कि उसका बच्चा बीमार है। वह आरोप लगाती है कि उसकी गाड़ी के आगे दो और गाड़ियां थीं, जिन्हें पुलिस ने नहीं उठाया।

यह भी पढ़ें- मुस्लिम योग टीचर राफिया को जान का खतरा, सुरक्षा में तैनान की गई फोर्स

बता दें कि ये घटना शुक्रवार शाम की है। मलाड की एसवी रोड पर एक महिला अपने सात महीने के बच्चे के साथ अपनी कार में बैठी हुई थी। वह बच्चे को दूध पिला रही थी, तभी ट्रैफिक पुलिसवाले आए और कार को क्रेन से उठाकर जाने लगे।

यह भी पढ़ें- 'गांधी' सरनेम नहीं होता, तो क्या मैं 29 साल की उम्र में सांसद बन पाता: वरुण गांधी

पुलिस के मुताबिक कार सड़क पर गलत ढंग से पार्क की गई थी। कार के अंदर से महिला और आसपास के लोग पुलिसवालों को आवाज लगा रहे थे, लेकिन उन्होंने इसे अनसुना कर दिया। एक शख्स ने इस घटना का वीडियो तैयार किया। इस शख्स ने बार-बार कार में महिला और बच्चे के होने की बात ट्रैफिक कॉन्स्टेबल से कही।

लेकिन, उसने अनसुनी कर दी। वीडियो बनाने वाला शख्स ये कहते हुए सुनाई दे रहा है कि वो (महिला) फाइन भरने के लिए तैयार है। अगर बच्चा मर गया तो इसका जिम्मेदार कौन होगा।

डीसीपी ट्रैफिक ने दिए जांच के आदेश

घटना का वीडियो सामने आने के बाद डीसीपी ट्रैफिक ने जांच का आदेश दे दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर यह वीडियो सही है तो दोषी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

ट्रैफिक डिपार्टमेंट के जॉइंट सीपी अमितेश कुमार ने कहा, शुरुआती तौर पर इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि महिला और उसे बच्चे की लाइफ को मुसीबत में डाला गया। आगे की इन्क्वायरी जारी है। कांस्टेबल को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है। उसपर डिपार्टमेंटल एक्शन जांच रिपोर्ट आने के बाद लिया जाएगा।

Loading...
Share it
Top