Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एक महीने तक किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार

आज देश में दो ऐसी बड़ी वारदात हुईं जिनसे शासन पर प्रशासन पर सवाल उठना लाजमी है। यूपी के शाहजहांपुर में महिला से बलात्कार और गोवा में बलात्कार का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

एक महीने तक किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार

आज देश में दो ऐसी बड़ी वारदात हुईं जिनसे शासन पर प्रशासन पर सवाल उठना लाजमी है। एक तरफ उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक युवक द्वारा महिला को डरा धमका कर उससे एक माह तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं दूसरी तरफ गोवा में बलात्कार का एक आरोपी सोमवार को पुलिस को चकमा दे कर उस वक्त फरार हो गया जब उसे इलाज के लिये अस्पताल लाया गया। गहराई से जानिए दोनों मामले...

शाहजहांपुर बलात्कार मामला

पुलिस अधीक्षक डॉ एस चिनप्पा ने सोमवार को बताया कि थाना आर सी मिशन क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय एक विवाहित महिला के मोबाइल पर कुछ समय पहले एक कॉल आया। कुछ दिनों में महिला और कॉल करने वाले युवक के बीच जान पहचान हो गई और दोनों के बीच बात होने लगी । एसपी चिनप्पा ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि कुछ समय पहले आरोपी युवती के घर पहुंचा और उसने बंदूक का भय दिखा कर उसके साथ दुराचार किया। यह क्रम एक माह तक चलता रहा । उन्होंने बताया कि तंग आ कर महिला ने अपने पति को सारी बात बताई। इसके बाद कल रविवार शाम पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।

गोवा में बलात्कार का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार

गोवा में बलात्कार का एक आरोपी सोमवार को पुलिस को चकमा दे कर उस वक्त फरार हो गया जब उसे इलाज के लिये अस्पताल लाया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले ईश्वर मकवाना (24) को पुलिस ने दक्षिण गोवा जिले के एक तट पर 20 साल की एक महिला से बलात्कार के आरोप में मई में मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया था। उसके साथ दो और लोगों - राम भारतीय और संजीव पाल - को भी पकड़ा गया था। दोनों अभी जेल में हैं। मकवाना तब से ही उत्तर गोवा जिले के कोलवाले में केंद्रीय कारागार में बंद था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार की सुबह उसे पणजी स्थित एक अस्पातल में इलाज के लिये लाया गया था जहां से वह भाग गया। उन्होंने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिये अभियान शुरू कर दिया गया है।

Next Story
Share it
Top